कंगना रनौत के बयान पर सनी लियोनी ने बिना नाम लिए किया पलटवार? वायरल हो रही ये Photo

सनी लियोनी, कंगना रनौत (Photo Credit- @sunnyleone/@kanganaranaut/Instagram)
सनी लियोनी, कंगना रनौत (Photo Credit- @sunnyleone/@kanganaranaut/Instagram)

सनी लियोनी (Sunny Leone) का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे मीडिया रिपोर्ट्स में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एडल्ट स्टार (Adult Star) पर दिए गए बयान पर पलटवार बताया जा रहा है. इस पोस्ट में सनी ने कंगना का नाम नहीं लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते काफी दिनों से जबरदस्त चर्चा में बन हुई हैं. बीते दिनों उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के एक कमेंट का जवाब देते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बता दिया था. वहीं इसके बाद उर्मिला के सपोर्ट में और कंगना के खिलाफ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी उतर आए. हालांकि उन्होंने अपने बयान के बाद सफाई देते हुए ये भी कहा- ये उन्होंने अपमानजनक ढंग से नहीं बोला था, उन्होंने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री ने सनी लियोनी (Sunny Leone) जैसे एडल्ट स्टार (Adult Star) को भी वेलकम किया है. वहीं कंगना के इस बयान के बाद सनी लियोनी का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट में इस पोस्ट को कंगना के बयान पर पलटवार बताया जा रहा है.

सनी लियोनी ने पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी ग्रे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं, ये तस्वीर सनी लियोनी की सेल्फी है. वहीं इसकी अगली पोस्ट में ही सनी ने एक टेक्स्ट वाली फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है- 'ये कितना मजाकिया है कि जो लोग आपके बारे में जानते ही नहीं हैं. उनके पास ही आपके बारे में बोलने के लिए बहुत सी बातें होती हैं.' सनी लियोनी का ये पोस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में कंगना रनौत पर वार बताया जा रहा है.
View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on







वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में सनी लिखा- 'पति के साथ लंच डेट.. दुनिया में चल रहे ड्रामे के बीच.' सनी द्वारा दिए गए इस कैप्शन से जाहिर है कि वो बॉलीवुड में चल रही जबरदस्त बहस और ड्रामा की ओर इशारा कर रही हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने इस मुद्दे पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं दिया है और ना ही अपने इस पोस्ट में कंगना का नाम ही लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज