Home /News /entertainment /

शाहरुख खान के डायलॉग का सनी लियोनी ने किया डबस्मैश!

शाहरुख खान के डायलॉग का सनी लियोनी ने किया डबस्मैश!

Birthday special

Birthday special

फिल्म 'रईस' का इंतजार शाहरुख के फैंस कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान कई सालों बाद एक बार फिर ग्रे किरदार में नजर आएंगे।

मुंबई। फिल्म 'रईस' का इंतजार शाहरुख के फैंस कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान कई सालों बाद एक बार फिर  ग्रे किरदार में नजर आएंगे।  उनके इस अंदाज को लोगों ने ट्रेलर में ही खूब पसंद किया हैं। फिल्म मे  शाहरुख़ का डायलाग 'कोई धंधा  छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।' लोगों को दीवाना बना चुका हैं और हर किसी के जुबां पर यही डायलॉग हैं।

इसी डायलॉग का एक और वर्जन वह भी डबस्मैश  के रूप में आया है।   जिसे किया है फिल्म के ही गाने लैला ओ लैला की हिरोइन सनी लियोनी ने। जी हां सनी ने फिल्म के इस डायलॉग का डबस्मैश  बनाया है।  अपने ट्विटर अकाउंट पर सनी से इसे शेयर किया है और कहना पड़ेगा की सनी शाहरुख के इस डायलॉग को बोलते हुए काफी अच्छी लग रही हैं |

सनी ने अपनी क्यूटनेस से इस डायलॉग को और भी बेहतरीन बना दिया हैं। वो डबस्मैश  के शुरुआत में काफी स्टाइलिश लग रही है। चश्मे पहनकर और फिर वह डायलॉग बोलते समय अपना चश्मा उतारती हैं और फिर अपने तरीके से इस डायलॉग को कहती है । सनी के फैंस उनका यह डबस्मैश  काफी पसंद आ रहा है और वह लोग इसको री ट्वीट भी कर रहे हैं। और साथ ही साथ सभी फैंस अपना खुद का डबस्मैश  भी भेज रहे हैं।

Tags: Bollywood, Shahrukh khan, Sunny Leone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर