कोरोना के डर से बच्‍चों को लेकर अमेरिका पहुंचीं सनी लियोनी, कहा- यहां मेरे बच्‍चे ज्‍यादा सुरक्षित

कोरोना के डर से बच्‍चों को लेकर अमेरिका पहुंचीं सनी लियोनी, कहा- यहां मेरे बच्‍चे ज्‍यादा सुरक्षित
लॉकडाउन के बीच अपने तीनों बच्‍चों के साथ सनी अमेर‍िका पहुंच गई हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसे पेनडेमिक के बीच सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने पति और तीनों बच्‍चों के साथ एक द‍िन पहले ही लॉस एंजलिस (Los Angeles) पहुंची हैं.

  • Share this:
मुंबई. पूरी दुनिया में पैर पसार चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसे पेनडेमिक के बीच सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने पति और तीनों बच्‍चों के साथ लॉस एंजलिस (Los Angeles) पहुंच गई हैं. सनी लियोनी का कहना है कि यहां उनके बच्‍चे 'ज्‍यादा सुरक्षित' हैं. सनी लियोनी ने अपने अमेरिका वाले घर के गार्डन से अपने बच्‍चों के साथ एक तस्‍वरी शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी निशा और दोनों बेटे नोह और अशर नजर आ रहे हैं.

कोरोना वायरस के पेनडेमिक के बीच अमेरिका जाने के अपने फैसले के बारे में इंस्‍टाग्राम पर बताते हुए सनी लियोनी ने लिखा, 'सभी मांओं को मेरी तरफ से हैप्‍पी मदर्स डे. जिंदगी में जब आपके बच्‍चे होते हैं तो आपकी खुद की प्राथमिकता और सुरक्षा जैसी बातें पीछे हो जाती हैं. मैं और मेरे पति दोनों के पास ये मौका था कि हम अपने बच्‍चों को ऐसी जगह ले जाएं, जहां वे इस अदृश्‍य दुश्‍मन 'कोरोना वायरस' से अपेक्षाकृत ज्‍यादा सुरक्षित रहें और वह है, हमारे एक घर से दूर हमारे लॉस एंजलिस वाले दूसरे घर का सीक्रेड गार्डन. मैं जानती हूं कि मेरी मां भी यही चाहती होंगी कि मैं ऐसा करूं. आपको याद करती हूं मां. हैप्‍पी मदर्स डे.'

 
वहीं सनी लियोनी के पति डेनियल ने भी अपने एक पोस्‍ट के जरिए ये बताया है कि वे अमेरिका पहुंच गए हैं. 
 
View this post on Instagram
 

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

बता दें कि एक दिन पहले ही सनी लियोनी ने मुंबई में घूमते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. 
 
View this post on Instagram
 

Weighted workout shirt 10kgs of extra weight while I’m running and pushing a stroller. Lol lockdown life!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on






बता दें कि सनी लियोनी अपने तीन बच्‍चों को पति और नैनी के साथ संभाल रही हैं. जहां अपनी बड़ी बेटी निशा को उन्‍होंने गोद लिया है, वहीं उनके दोनों बेटे सेरोगेसी के जरिए इस दुनिया में आए हैं. सनी इस लॉकडाउन के दौरान लगातार अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं.

Sunny Leone, Daniel Weber, Sunny Leone revelation about husband daniel weber, Sunny Leone funny video viral, bollywood, entertainment, सनी लियोनी, डेनियल वेबर, पति डेनियल वेबर के बारे में सनी लियोनी का खुलासा, सनी लियोनी फनी वीडियो वायरल, बॉलीवुड, मनोरंजन

सनी लियोनी ने हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'मेरे पास हाउस हेल्‍प नहीं है. तीनों बच्‍चों के लिए हमारे पास बस एक नैनी है और घर के काम मेरे और डेनियल के बीच बंटे हुए हैं. मेरे बच्‍चों का एक रूटीन है. हम पिछले इतने द‍िनों से सिर्फ एक जैसी चीजें कर रहे हैं. निशा अपना स्‍कूल का काम करती है (लॉकडाउन की वजह से ऑन लाइन क्‍लासेज) और दोनों बच्‍चे पेंटिंग और क्राफ्ट करते हैं. हम दोनों अपनी एक्‍सरसाइज और जुम्‍बा वगैरह में वक्‍त गुजार रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- आसान नहीं था श्वेता तिवारी का जीवन, बेटी पलक बोलीं- मैंने हर चीज से उन्हें...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading