अपना शहर चुनें

States

मॉल के स्टोर में एक घंटे तक फंसी रहीं सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

सनी एक क्लोदिंग ब्रांड के स्टोर की ओपनिंग के लिए यहां पहुंची थीं. सनी के आने की खबर इस तरह फैली की वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सनी की एक झलक पाने के लिए लोग धक्का-मुक्की करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2018, 1:45 PM IST
  • Share this:
सनी लियोनी जहां जाती हैं वहां हंगामा हो ही जाता है. उनसे मिलने के लिए ऐसी भीड़ उमड़ती है कि सिक्योरिटी के अच्छे खासे इंतजाम भी फेल हो जाते हैं. अपने फैन्स के इस बेइंतेहां प्यार की वजह से कभी-कभी सनी मुसीबत में पड़ जाती हैं. हाल ही में मुंबई में एक मॉल में उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ.

सनी एक क्लोदिंग ब्रांड के स्टोर की ओपनिंग के लिए यहां पहुंची थीं. सनी के आने की खबर इस तरह फैली की वहां लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. सनी की एक झलक पाने के लिए लोग धक्का-मुक्की करने लगे. बात इतनी बढ़ गई कि भीड़ को वहां से हटाने के लिए स्टोर मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी को शटर बंद करना पड़ा. शटर इतनी जल्दबाजी में बंद किया गया था कि यह पूरी तरह से लॉक हो गया.

अब पहले तो सनी भीड़ के चक्कर में बंद रहीं. इसके बाद जब भीड़ हटी तो शटर खोलने की कोशिश की गई. तो शटर टाइट हो गया और खुलने में दिक्कत करने लगा. काफी देर तक शटर खोलने की कोशिश की गई. जब ये कोशिश कामयाब नहीं हुई तो मॉल के कर्मचारियों को इन्फॉर्म किया गया. तब पता चला कि मॉल के दरवाजे ऑटोमैटिक खुलते हैं और जल्दबाजी के चक्कर में ये ऑटोमैटिक बंद हो गए. इसके बाद पूरे मॉल की बिजली काटी गई, स्टोर की शटर को फिर से रीसेट किया इस सब में करीब एक घंटा लग गया. इतनी देर सनी गर्मी और अंधेरी में स्टोर के अंदर फंसी रही. सनी के पति डैनियल वेबर भी उनके साथ मौजूद थे.



यह भी पढ़ें:
PHOTOS: पापा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले तैमूर अली खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज