भोजपुरी बोलना सीख रही हैं सनी लियोनी, VIRAL हुआ ये अंदाज

अब अगर आप ये सोच कर परेशान हैं कि सनी आखिर भोजपुरी क्यों सीख रही हैं? कहीं वह भोजपुरी फिल्मों में एंट्री तो नहीं ले रहीं? तो बता दें कि....

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 1:18 PM IST
भोजपुरी बोलना सीख रही हैं सनी लियोनी, VIRAL हुआ ये अंदाज
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 1:18 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सनी लियोनी भोजपुरी बोलती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि वह अपना बैग कंधे पर टांगे हुए पीछे मुड़ती हैं और कहती हैं, 'का बे, काम कर, मुझे छोड़'. अब अगर आप ये सोच कर परेशान हैं कि सनी आखिर भोजपुरी क्यों सीख रही हैं? कहीं वह भोजपुरी फिल्मों में एंट्री तो नहीं ले रहीं? तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. सनी लियोनी किसी भोजपुरी फिल्म नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म 'कोका कोला' के लिए इस तरह की तैयारी कर रही हैं.

लगता है कि उन्होंने ये बोली पकड़ने के लिए कमर कस ली है. तभी तो हर जगह प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म में वह उत्तर प्रदेश और बिहार की भाषा में बोलती नजर आएंगी. वह फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल उत्तर प्रदेश पहुंची हुई हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

When you are so much into the character!! 😂 #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on






सनी की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्मों के अलावा सनी अपने एक नए बिजनेस को लेकर भी चर्चा में हैं. सनी 'द आर्ट फ्यूजन' नाम से कुछ नया शुरू करने वाली हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी दी थी. सनी ने लिखा, 'जब आप जिंदगी में कुछ नया करना चाहते हैं तो आगे बढ़िए. कोशिश कीजिए. शायद आप कामयाब हों या शायद फेल हो जाएं. लेकिन कम से कम आपने कोशिश की. हमारे नए और क्रिएटिव वेंचर के लिए चीयर्स. यह शानदार होने वाला है. शुरुआत जल्द होगी.'

यह भी पढ़ें:

बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं कटरीना कैफ, फोटो हुई VIRAL

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...