सनी लियोनी की दीवानगी, प्रियंका-कटरीना को पछाड़ एक्ट्रेस ने बनाया ये रिकॉर्ड

मीडिया में चर्चा होने पर सनी लियोनी (Sunny Leone) के पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 3:44 PM IST
सनी लियोनी की दीवानगी, प्रियंका-कटरीना को पछाड़ एक्ट्रेस ने बनाया ये रिकॉर्ड
सनी लियोनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 3:44 PM IST
भारत में गूगल सर्च (Google Search) में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी  (Sunny Leone) टॉप पर मौजूद हैं. खबरों की मानें तो गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर सर्च उनके वीडियो के संबंध में हैं. वहीं इसके अलावा उनकी बायोपिक सीरीज 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' को भी लोगों ने काफी ज्यादा सर्च किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया. लिस्ट में टॉप पर होने पर सनी ने कहा कि मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका क्रेडिट अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक खास फीलिंग है.

जरुर पढ़ें : श्वेता तिवारी की बेटी बोली- सौतेले पिता करते हैं भद्दे कमेंट्स




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Workout partner today @dirrty99 xoxo


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on






मीडिया में चर्चा होने पर सनी लियोनी के पति डेनियल वीबर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है. उन्होंने एक न्यूज़ लिंक शेयर करते हुए लिख कि 'नहीं नहीं!! भारत में वाटर शॉर्टेज और क्लाइमेट चेंज ज्यादा अहम मुद्दे हैं.'



दरअसल सोशल मीडिया पर इस लिस्ट के आने के बाद कहा जा रहा है कि लोग देश में बाढ़ से हुई त्रासदी और अन्य मुद्दों को भुला कर लोग सनी के वीडियोज सर्च कर रहे थे. जिसपर सनी के पति ने ऐसा ट्वीट किया है. बता दें कि पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं.
First published: August 13, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...