Women's Day पर सनी लियोनी ने बताया इंडस्‍ट्री का सच- मुझे सपोर्ट नहीं क‍िया, अवॉर्ड फंक्‍शन से बायकॉट क‍िया

सनी लियोनी (Instagram/sunnyleone)

सनी लियोनी (Instagram/sunnyleone)

महिला दिवस (International Women's Day) के मौके पर एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बड़े मजेदार अंदाज में खुद को 'सेल्फ मेड वुमन' बता रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आपको पसंद हो या न हो, पर वह आज एक सफल महिला हैं. उनकी कहानी अपने आप में काफी प्रेरणादायक है. वह कनाडा से भारत आईं, फिर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से बॉलीवुड में छा गईं. सनी लियोनी उन कुछ लोगों में से एक हैं, जो एडल्ट इंडस्ट्री से मैनस्ट्रीम सिनेमा में खुद को जमाने में कामयाब रहीं. इस दौरान उन्होंने खुद की मेकअप लाइन विकसित की और एक बच्ची को गोद लिया. वह भारत और अमेरिका में अपना बिजनेस चला रही हैं.

वह एक ऐसी महिला है, जिन्होंने कई पड़ावों पर सफलताएं अर्जित की. अपने इसी सफर को सनी ल‍ियोनी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए जाह‍िर क‍िया है. इतना ही नहीं, कैसे इस दौरान इंडस्‍ट्री ने उन्‍हें सपोर्ट नहीं क‍िया, उन्‍हें अवॉर्ड फंक्‍शनों से बायकॉट क‍िया गया, जैसे कड़वे सच भी सनी ने इस वीडियो में बताए हैं.

सनी लियोनी फोटो, Sunny Leone Photos,Sunny Leone Hotness, Sunny Leone Video, Sunny Leone Life, Sunny Leone News, सनी लियोनी शादी



वीडियो में सनी लियोनी महिलाओं से कहती हैं कि यह किसी के बारे में सोचे बगैर अपने सपनों का पीछा करने का समय है. वीडियो देखने में मजेदार है और वह अपने हावभाव से हमारा दिल चुरा लेती हैं. बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने दिलकश अदाओं से फैंस को लुभाती रहती हैं. वह अपने फैंस को अपनी हॉट अदाएं दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)






हम सभी जानते हैं कि उन्हें किस तरह की आलोचना का सामना करना पड़ा है. उन्होंने पत्रकारों के बेहद कठिन सवालों का बेहद सधे हुए अंदाज से जवाब दिया. उन्होंने महिला दिवस पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने जीवन को बहुत खूबसूरती से दिखाया है. पिछले कुछ वर्षों में सनी लियोनी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. लोगों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने मर्दों की नैतिकता को ठेस पहुंचाई है. यह सब बिल्कुल गलत लगता है.

Sunny Leone, Sunny Leone Photoshoot, Sunny Leone latest photoshoot, Sunny Leone feeling boring, News18, Network 18, Social Media, Viral News, Viral Photos, MTV Splitsvilla, Rannvijay Singha, सनी लियोनी, सनी लियोनी बोल्ड फोटोशूट
फोटो साभार-@sunnyleone/Instagram


सनी लियोनी के करीबी लोग यह कहते हैं कि वह जिंदादिल और सम्मानित लोगों में से एक हैं. खैर, हर कोई जो उनसे मिला है, वह ये मान सकता है. हाल में सनी तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने एक ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सफेद आउटफिट में नजर आ रही थीं और फैंस को शादी का ऑफर दे रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज