Lockdown के बीच मुंबई छोड़ विदेश पहुंच गई थीं सनी लियोनी, अब अगली फ्लाइट से लौटना चाहती हैं वापस

Lockdown के बीच मुंबई छोड़ विदेश पहुंच गई थीं सनी लियोनी, अब अगली फ्लाइट से लौटना चाहती हैं वापस
सनी लियोनी ने बेटी निशा की Horse Riding की फोटो शेयर की है.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बताया कि वो लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मुंबई (Mumbai) छोड़ विदेश क्यों पहुंची थीं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन (Lockdown) की भी किया गया लेकिन इस वायरस से जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं इन सबके बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी की चिंता में मुंबई छोड़कर बीते महीने विदेश पहुंच गई थीं. उन्होंने लॉकडाउन के बीच अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों को लेकर लंबी यात्रा की थी और यूएस पहुंची थीं. वहीं अब सनी लियोनी की मुंबई की याद सता रही है. उनका कहना है कि वो भारत के लिए अगली ही फ्लाइट से मुंबई (Mumbai) वापस लौटना चाहती हैं.

सनी लियोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के दिनों में वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं लेकिन उन्हें अब घर की याद सता रही है. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो सनी लियोनी लॉकडाउन के बीच यूएस चली तो गईं लेकिन वो अब अगली ही फ्लाइट से मुंबई वापस लौटना चाहती हैं. उन्होंने कहा- 'इस वक्त हमारा डेनियल की मां और परिवार के साथ रहना काफी जरूरी था. हर किसी की तरह मैं भी इस दौर में अपनों के बीच रहना चाहती थी'.

उन्होंने बताया कि पर्सनली मुंबई छोड़ने की वजह से मैं काफी दुखी थी. यकीन मानिए मैं बिल्कुल भी मुंबई नहीं छोड़ना चाहती थी. इसलिए हमें यूएस जाने के लिए फैसला करने में इतना समय लग गया. मुंबई वापसी पर बात करते हुए सनी ने कहा- 'भारत हम तभी वापस आ पाएंगे जब इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू होंगी. हम भी अगली फ्लाइट से मुंबई वापस आना चाहते हैं'.



उन्होंने ये भी बताया कि वहां उनके बच्चे किस कदर खुश हैं. सनी कहती हैं कि 'वैसे यह बहुत ही हैरानी की बात है कि मेरे बच्चे यहां बहुत एंजॉय कर रहे हैं. हम 36 घंटों का लंबा थका देने वाला सफर तय करके घर पहुंचे थे. जिसके बाद मेरे बच्चे पूरा दिन बाहर खलते रहे. उनका अंदर आने का मन ही नहीं हो रहा था. उनके लिए एक अच्छा एक्सपीरिएंस था'.



ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन, आज 2 बजे होगा अंतिम संस्कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading