अपना शहर चुनें

States

सनी लियोनी ने दी बदमाशों को सबक सिखाने की नसीहत, बताया उन्हें भी किया जाता था परेशान

सनी लियोनी (Photo Credit- @sunnyleone/Instagram)
सनी लियोनी (Photo Credit- @sunnyleone/Instagram)

सनी लियोनी (sunny leone) ने बताया कि उनके लुक्स पर स्कूल के बच्चे चिढ़ाते थे कि वह कैसी भद्दी दिखती हैं. बता दें सनी का जन्म कनाडा में सिख परिवार में हुआ था. वह अपने भाई के साथ वहीं बड़ी हुईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:34 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेत्री सनी लियोनी (sunny leone) ने अपने बचपन के कुछ बुरे एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे कनाडा में उन्हें बदमाशी का शिकार होना पड़ता था. सनी ने बताया कि उनके लुक्स पर स्कूल के बच्चे चिढ़ाते थे कि वह कैसी भद्दी दिखती हैं. बता दें सनी का जन्म कनाडा में सिख परिवार में हुआ था. वह अपने भाई के साथ वहीं बड़ी हुईं.

टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार उन्होंने कहा, 'मुझे इस हद तक तंग किया गया था, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती.' सनी मे बताया कैसे कि उन्हें उनके रंग को लेकर परेशान किया जाता था, जिसके निगेटिव इफेक्ट्स बड़े होने तक बने रहे थे. अपने बुरे अनुभव को शेयर करते हुए सनी काफी भावुक दिखीं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिंदगीभर के लिए खराब मेमोरी दे जाते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें ऐसे लोगों के खिलाफ कदम उठाना चाहिए. हमारा स्टैंड लेना जरूरी है, तभी ऐसे लोगों को रोका जा सकता है जो समाज में निगेटिव महौल बनाते हैं.





इससे पहले भी एक इंटरव्यू में सनी ने एक कैथोलिक स्कूल के एक्सपीरियंस के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि मेरे माता-पिता को डर था कि मुझे स्कूल में तंग किया जाएगा, मैं कैथोलिक स्कूल गई थी क्योंकि मैं जिस शहर में थी वहां रंगभेद को लेकर छोटे बच्चों के लिए सेफ माहौल नहीं था. सनी की जिंदगी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है, इस पर एक सीरीज भी बन चुकी है. सनी लियोनी ने एडल्ट इंडस्ट्री (Adult Industry) में 19 साल की उम्र में एंट्री ली थी. वहीं, इससे पहले वो नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थीं. वो एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम कर चुकी हैं.
साल 2003 में सनी को पॉर्न फिल्मों का ऑफर मिला तो ज्यादा पैसा कमाने के लिए सनी ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया, लेकिन सनी ने एडल्ट फिल्में करते समय एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसके मुताबिक सनी को केवल लड़कियों के साथ पार्न फिल्म में काम करना था. साल 2011 में सनी लियोनी रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 5' में नजर आई थीं. सनी ने अब डेनियल वेबर से शादी कर ली है और तीन बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी निशा और बेटे नूह और अशर हैं. 2018 में करनजीत कौर नामक एक वेब श्रृंखला उनके जीवन पर बनाई गई थी, जो काफी चर्चा में रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज