राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों राजस्थान पहुंची हैं. यहां से सनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 6:06 PM IST
राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें
सनी लियोन इन दिनों राजस्थान में हैं.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 6:06 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है. बर्थडे सेलीब्रेशन के बीच उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया. इन दिनों वो राजस्थान पहुंची हुई हैं. यहां पर सनी लियोनी किसी फिल्म नहीं बल्कि आने वाले शो के सिलसिले में आई हैं. राजस्थान से सनी लियोनी की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. हाल ही में नीली ड्रेस वाली उनकी तस्वीरें जबरदस्त चर्चा में रही थी. सनी लियोनी अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं लेकिन शूटिंग के दौरान सनी लियोनी मस्ती के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं. हालांकि, अपने जन्मदिन पर वैकेशन की बजाए सनी इन दिनों राजस्थान की गर्मी में काम कर रही हैं.

दरअसल, सनी लियोनी जयपुर में इन दिनों अपने आने वाले डेटिंग शो 'स्प्लिट्सविला' की शूटिंग कर रही हैं. वे पिछले कई सीजन से इस शो को होस्ट कर रही हैं. इस शो में उनके को-होस्ट रणविजय हैं. ये इस शो का 12वां सीजन होगा, सनी लियोनी को एमटीवी के इस शो से जबरदस्त शोहरत मिली है. इस शो पर लड़के और लड़कियां अपना रोमैंटिक पार्टनर चुनकर उनके साथ टास्क करते हैं.





बात करें वर्कफ्रंट की तो सनी लियोन सनी लियोनी जल्द ही साउथ इंडियन मूवी वीरमादेवी में नजर आएंगी. इसमें वो एक योद्धा का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को लेकर साउथ में काफी बवाल मच चुका है. लोगों ने सनी लियोनी के बैकग्राउंड पर आपत्ति जताते हुए उन्हें इस फिल्म से हटाने की मांग कर दी थी.



बिग बॉस के रास्ते-

हालांकि इसके बाद भी सनी कई और साउथ इंडियन फिल्मों की तैयारी कर रही हैं. सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से बिग बॉस के रास्ते बॉलीवुड पहुंची हैं. उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स के साथ-साथ कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं. वो रिएलिटी शोज के साथ-साथ बेव सीरीज में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी जिंदगी से जुड़ी सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी. जिसमें उन्होंने खुद ही खुद का किरदार निभाया था. ये सीरीज खूब पसंद की गई थी.ये भी पढ़ें- जब 'भाबी जी...' धारावाहिक के विभूति को स्टूडियो से निकाला गया था

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार