सनी लियोनी को अपने पति पर हुआ गर्व, बताया- 'असली पुरुषों को क्या करना चाहिए?'

सनी लियोनी अपने पति के साथ (फोटो साभारः Instagram/Sunny Leone)

सनी लियोनी अपने पति के साथ (फोटो साभारः Instagram/Sunny Leone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) को गर्व का एहसास हुआ, जब उनके पति डैनियल वेबर (Daniel Weber) ने एक महिला को उनकी गाड़ी के एक फ्लैट टायर को बदलने में मदद की. उन्होंने बताया कि असली पुरुषों को क्या करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 11:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सनी लियोनी (Sunny Leone) को अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) पर गर्व है क्योंकि उन्होंने एक महिला को उनकी गाड़ी का एक फ्लैट टायर बदलने में मदद की थी. इंस्टाग्राम स्टोरी (Sunny Leone Instagram) पर वीडियो शेयर करते हुए, सनी ने लिखा, 'असली पुरुषों को क्या करना चाहिए? ऐसी महिलाओं की मदद, जो अकेली थी और जिसे अपनी गाड़ी के फ्लैट टायर बदलने की जरूरत थी.' एक्ट्रेस ने डैनियल की सराहना करते हुए नोट को खत्म कर दिया. वह लिखती हैं, 'अच्छी नौकरी, डैनियल. लव यू.'

सनी और डैनियल अक्सर कपल गोल्स देते हैं. 2011 में डैनियल से शादी करने वाली सनी ने पहले कभी अपनी प्रेम कहानी सुनाई थी. ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के इंस्टाग्राम पेज पर, सनी ने बताया कि कैसे उसे डैनियल से प्यार हुआ था. उन्होंने उसे 'समझदार और मददगार कहा था.

(फोटो साभारः Instagram/Sunny Leone)


अपने जीवन के एक कठिन दौर को याद करते हुए, रागिनी एमएमएस की एक्ट्रेस ने कहा, 'डेटिंग के कुछ महीनों के भीतर, मेरी मां का निधन हो गया था. मुझे लगा था कि एक आदमी ऐसी भावनात्मक जिम्मेदारी से भाग सकता है, लेकिन वह रुका रहा. न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे परिवार के लिए भी. मैं रात को उठकर रोती थी और वह मुझे गले लगा लेते थे. उन्होंने स्थिति को ठीक करने की कोशिश नहीं की. वह मौजूद थे, जो मायने रखता है.'
सनी आगे कहती हैं, 'वह मेरे हर सपने का समर्थन करता है, जैसे वे उसके हों. वह मुझे विश्वास दिलाता है कि कुछ भी संभव है.' उन्होंने आकलन किया. हम दो लोगों के तीन बच्चे हैं - निशा कौर वेबर, नूह सिंह वेबर और अशर सिंह वेबर.

काम की बात करें, सनी फिलहाल, डेटिंग रियलिटी-शो स्प्लिट्सविला के 13 वें सीजन की मेजबानी कर रही हैं. वह रोडीज के मशहूर होस्ट रणविजय के साथ शो की मेजबानी करती हैं. उन्होंने हाल में अपनी अगली फिल्म शेरो का टीजर शेयर किया था, जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म को श्रीजित विजयन ने निर्देशित किया है, जो तमिल, हिन्दी, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज