• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सनी लियोनी ने बोला सनी देओल का 'ढाई किलो का हाथ' वाला डायलॉग, देखें वीडियो

सनी लियोनी ने बोला सनी देओल का 'ढाई किलो का हाथ' वाला डायलॉग, देखें वीडियो

सनी देओल का डायलॉग बोलते हुए सनी लियोनी का वीडियो वायरल

सनी देओल का डायलॉग बोलते हुए सनी लियोनी का वीडियो वायरल

सनी लियोनी (Sunny Leone) के अंदाज में सनी देओल (Sunny Deol Dialogue) का डायलॉग सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. एडल्ट फिल्म इंटस्ट्री से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने अंदाज से कई बार फैंस का दिल जीत चुकी हैं. सनी की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर ना चल पाएं लेकिन वो अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में सनी लियोनी का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिनेता सनी देओल का मशहूर डायलॉग (Sunny Deol Dialogue) दोहराती नजर आ रही हैं और वो भी अपने ही दिलचस्प अंदाज में. सनी की ये क्यूटनेस देखकर ऑडिएंस में बैठे लोग तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, सनी लियोनी का ये वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोन किसी ईवेंट में स्टेज पर नजर आ रही हैं. इस दौरान ईवेंट के होस्ट उन्हें सनी देओल का डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं. होस्ट सनी देओल के डायलॉग 'ढ़ाई किलो का हाथ' की पहली लाइन बोलते हैं और सनी दोहराती हैं और इसके बाद वो खुद ही डायलॉग को कंप्लीट कर देती हैं. सनी देओल का दमदार डायलॉग सनी लियोनी ने इतने क्यूट अंदाज में बोला कि लोग खुश होकर तालियां बजाने लगे.




    वहीं इस दौरान सनी ऑफ व्हाइट रंग की ड्रेस में दिखीं और हमेशा की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आईं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने आपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

    इन दिनों सनी लियोनी एकता कपूर की आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' को लेकर सुर्खियों में हैं. हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म के गाने 'हैलो जी' का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें सनी अपने बोल्ड अवतार में लोगों को दीवाना बना रही हैं. इससे पहले भी रागिनी एमएमएस फ्रेंचाइजी की फिल्मों में सनी लियोनी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है.

    ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद दूसरी शादी पर सवाल सुनकर भड़के अरबाज खान, कही ऐसी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन