• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सनी लियोनी सिर्फ ब्रांड है, करनजीत कौर मेरी असलियत है'

'सनी लियोनी सिर्फ ब्रांड है, करनजीत कौर मेरी असलियत है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (फाइल फोटो)

सनी लियोनी की जिंदगी पर वेब सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. इस वेब सीरीज के दो सीजन होंगे. हर सीजन में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे.

  • Share this:
    सनी लियोनी अपनी बायोपिक की रिलीज को करीब आते देख थोड़ी घबराई हुई हैं. सनी का कहना है कि उन्होंने इस वेब सीरीज में सब कुछ ईमानदारी से दिखाया है. न जाने लोग इसे देखकर किस तरह रिएक्ट करेंगे.

    उन्होंने कहा, "मैं इस वेब सीरीज को लेकर पूरी ईमानदार रही हूं. इस वजह से मुझे डर लग रहा है कि इसे देखने के बाद लोग क्या कहेंगे किस तरह रिएक्ट करेंगे. क्योंकि उन्हें इस वेब सीरीज में मेरी जिंदगी का अच्छा, बुरा, बदसूरत हर पहलू देखने को मिलेगा."

    उन्होंने कहा, "इस बायोपिक में सब करनजीत कौर वोहरा को देखेंगे. करनजीत मेरा असली नाम है. सनी तो केवल एक ब्रांड है जिसे मैंने खुद बनाया है. जिसे लोग किसी गाने, फिल्म या फोटोशूट में देखते हैं. यह केवल एक पर्सनैलिटी है."

    सनी के अलावा इस बायोपिक में राज अर्जुन, रायसा सौजानी, करमवीर लांबा, बिजय जसजीत आनंद, गृषा कपूर, वंश प्रधान और मार्क बक्नर अहम रोल में हैं. इस वेब सीरीज में सनी लियोनी की जिंदगी के स्ट्रगल से लेकर स्टार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज के दो सीजन होंगे. हर सीजन में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे. पहले सीजन की शुरुआत 16 जुलाई से होने वाली है.

    पीटीआई को दिए इंटरव्यू में भी सनी ने खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि जब भी उनका नाम कंट्रोवर्सी में घसीटा जाता तो वह खुद को सॉफ्ट टार्गेट सा महसूस करती हैं. लेकिन कभी खुद को विक्टिम के तौर पर नहीं देखतीं. सनी ने कहा, मैं खुद को विक्टिम नहीं समझती लेकिन हां मैं एक सॉफ्ट टार्गेट हो सकती हूं. मेरा मानना है कि लोगों को अपनी बात कहने का हक है. अब ये सही है या गलत ये उनकी सोच पर निर्भर करता है.

    उन्होंने कहा, ज्यादातर मैं बेमतलब की बातों पर ध्यान नहीं देती. कभी-कभी ये मुझपर असर भी करती हैं. इस तरह की बातें मुझे दुख नहीं पहुंचातीं लेकिन कभी-कभी गुस्सा दिलाती हैं.


    यह भी पढ़ें:

    TRIVIA: बस इस एक फिल्म में साथ दिखे थे शाहरुख़ और आमिर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज