Home /News /entertainment /

sunny leone said there no makeup brand in india who would put me in their ads

सनी लियोनी ने इसलिए लॉन्च किया खुद का ब्रांड, बोलीं- भारत में ऐसी कोई कंपनी नहीं जो...

सनी लियोन ने कहा, "भारत में ऐसा कोई मेकअप ब्रांड नहीं जो मुझे अपनी एडवरटाइज में ले" (फोटो क्रेडिट : Instagram @sunnyleone)

सनी लियोन ने कहा, "भारत में ऐसा कोई मेकअप ब्रांड नहीं जो मुझे अपनी एडवरटाइज में ले" (फोटो क्रेडिट : Instagram @sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, "बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है. यह चीज आपके पूरे दिन को प्रभावित करती है, लेकिन फिर एक नया दिन आता है". सनी लियोनृी कहती हैं, "जो चीज आपको चाहिए, अगर वह कोई आपको नहीं दे रहा है तो आप इसे खुद से हासिल करने की कोशिश कीजिए. आप देखिए कि आप अपने आपको और अपने करियर को कैसे संतुष्ट करते हैं."

अधिक पढ़ें ...

सनी लियोनी (Sunny Leone) आज लाखों लोगों के लिए जाना पहचाना नाम और चेहरा हैं. अपनी मेकअप, स्टाइल और कपड़ों के लिए वह अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन जब ब्रांड्स की बात आती है तो उनकी भी एक अलग कहानी है. एक इंटरव्यू में सनी ने बताया कि उन्हें भी बहुत सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है, जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपनी खुद की लाइन लॉन्च की.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोनी बताती हैं, “बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है. यह चीज आपके पूरे दिन को प्रभावित करती है, लेकिन फिर एक नया दिन आता है”. सनी लियोनी कहती हैं, “जो चीज आपको चाहिए, अगर वह कोई आपको नहीं दे रहा है तो आप इसे खुद से हासिल करने की कोशिश कीजिए. आप देखिए कि आप अपने आपको और अपने करियर को कैसे संतुष्ट करते हैं.”

‘इसलिए बनाया मैंने खुद का ब्रांड’
बातचीत में सनी लियोनी ने खुलासा किया कई मेकअप और कपड़ों के ब्रांड उन्हें साइन करने से कतराते थे. यहां तक कि कपड़ों के ब्रांड किसी कार्यक्रम में पहनने के लिए कपड़े नहीं देते, क्योंकि वह कथित तौर पर उनके लिए इतनी बड़ी नहीं हैं, इसलिए उन्होंने खुद का मेकअप और कपड़ों का ब्रांड बनाया. सनी लियोन ने कहा, “भारत में शायद कोई मेकअप ब्रांड नहीं है, जो मुझे अपनी एडवरटाइज फिल्म में शामिल करे. इस बात से मुझे बहुत दुख पहुंचता है. लेकिन फिर मैंने अपनी खुद की मेकअप लाइन और अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड बनाया, जो मेरा है.”

‘हम भी ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए ना कह देते हैं, जो हमें पसंद नहीं हैं’
इसी के साथ सनी ने उन प्रोजेक्ट्स को ठुकराने के बारे में भी बताया, जिनका वह हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं। उनके मुताबिक, जब आप किसी फिल्म को हां या ना कहते हैं, तो यह सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि और भी कई चीजें होती हैं. सनी ने कहा, “मैं चीजों के बिजनेस साइड, कॉन्ट्रैक्ट, स्टाइल, पैसा, बाल और मेकअप आदि के बारे में बात कर रही हूं कि आपको क्या चाहिए. कम से कम मेरे लिए तो ऐसा ही है. कई बार हम भी ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए ना कह देते हैं, जो हमें पसंद नहीं हैं और इससे किसी और की भावनाओं को चोट पहुंचती हैं. वहीं, कई बार मुझे भी कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया गया, जिनका मैं हिस्सा बनना चाहती थीं.

Tags: Sunny Leone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर