लाइव टीवी

सनी लियोनी ने लिया कड़ा फैसला, इस भयानक बीमारी के चलते नहीं दे रही हैं फैंस को सेल्‍फी

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 3:44 PM IST
सनी लियोनी ने लिया कड़ा फैसला, इस भयानक बीमारी के चलते नहीं दे रही हैं फैंस को सेल्‍फी
सनी ल‍ियोनी ने पति के साथ एक वीडियेा भी शेयर क‍िया है.

सनी लियोनी (Sunny leone) अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं कि तभी एक लड़की उनके पास सेल्‍फी लेने आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 3:44 PM IST
  • Share this:
फिल्‍मों के एक्टिंग और डांसिंग नंबर करने के बाद इन दिनों सनी लियोनी (Sunny leone) प्रोड्यूसर बन गई हैं. वह आजकल अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी एक शूटिंग के सिलसिले में सनी हाल ही में देश से बाहर रवाना हुईं और इस मौके पर उनकी टीम भी उनके साथ नजर आई. सनी अक्‍सर अपनी टीम से लेकर अपने फैंस तक, सभी के साथ काफी अच्‍छे से मिलती हैं. उन्‍होंने कभी फैंस को अपने साथ सेल्‍फी लेने से मना भी नहीं किया, लेकिन अब एक भयानक बीमार के चलते सनी लियोनी ने फैंस के साथ सेल्‍फी लेने से मना कर दिया है. इस बीमारी का नाम है कोरोना वायरस (Coronavirus) .

बुधवार को सनी लियोनी अपने पति और टीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. यहां सनी आपने हाथ में मास्‍क लिए दिखीं. कुछ फैंस उनके साथ सेल्‍फी लेने की बात करते रहे तो उनकी टीम मना करती नजर आई. लेकिन तभी एक लड़की अपना फोन लेकर सनी के पास आ आती है, जिसे देखते ही सनी अपना मास्‍क मुंह पर लगा लेती हैं. वह लड़की उन्‍हें मास्‍क हटाने को कहती है लेकिन तभी सनी वहां से निकल जाती हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.



 



View this post on Instagram




 

#CoronaVirusAlert No Selfie Pls #SunnyLeone at the airport today #instalove #staysafe #wednesday #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






बता दें कि सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह चेहरे पर मास्‍क लगाए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, 'सुरक्षित रहना ही नया प्रचलन है. आप के आसपास क्‍या हो रहा है उससे बेखबर न रहें या ये न सोचें कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता. समझदार बनें और सुरक्षित रहें.'



दरअसल कोरोना वायरस की दहशत दुनियाभर में फैली हुई है. ये वायरस चीन से शुरू हुआ और अब दुनिया के दर्जनों देश इसकी चपेट में आ गए हैं.

coronavirus can affect the world economy badly will india also be affected

भारत में भी इसके कुछ संदिग्‍ध मामले सामने आ चुके हैं. अभी तक इस नई महामारी की वजह से चीन में 100 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस वायरस को लेकर ऐयरपोर्ट पर सबसे ज्‍यादा सतर्कता बरती जा रही है. भारत के 21 एयरपोर्ट्स को इस वायरस के लिए जांच के दायरे में रखा गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर