सनी लियोनी ने सरोज खान की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है...

सनी लियोनी ने सरोज खान की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है...
(photo credit: instagram/@sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सरोज खान (Saroj Khan) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने सरोज खान संग अपनी मुलाकात को याद किया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का शुक्रवार देर रात कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के चलते निधन हो गया. सांस लेन में तकलीफ होने की शिकायत के चलते सरोज खान को 17 जून से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत (Saroj Khan Died) हो गई. कुछ दिन पहले ही सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, जो नेगेटिव आया था. सराज खान के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है. माधुरी दीक्षित से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. इस बीच सनी लियोनी ने भी सरोज खान के साथ अपनी मुलाकात को याद किया है.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सरोज खान (Saroj Khan) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने सरोज खान संग अपनी मुलाकात को याद किया है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'एक धैर्यवान गुरू के साथ मेरी छोटी सी मुलाकात. उन्होने मुझे भारतीय लोक नृत्य की कुछ बेसिक बातें सिखाईं. बेशक हम दोनों की मुलाकात काफी छोटी थी. लेकिन, मैं हमेशा यह वीडियो देखती हूं और उनसे सीखने की कोशिश करती हूं. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मेरा दिल उस परिवार, करीबी दोस्तों और उन सभी के लिए रो रहा है, जिन्होंने इतना खूबसूरत इंसान खो दिया.'


बता दें 3 जुलाई को सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन (Saroj Khan Passes Away) हो गया. अपनी शानदार कोरियोग्राफी से कई एक्ट्रेसेज का करियर संवारने वाली सरोज खान ने अभी तक 2000 से ज्यादा सॉन्ग्स कोरियोग्राफ किए हैं. बॉलीवुड में उनकी कोरियोग्राफी को काफी पसंद किया जाता था. सरोज खान ने श्रीदेवी से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई एक्ट्रेसेज को डांस में निपुण बनाया और उनके करियर को अलग दिशा दी. ऐसे में उनके निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर है. सरोज खान ने मात्र तीन साल की उम्र से ही बतौर बैकग्राउंड डांसर अपना करियर शुरू कर दिया था. उन्हें 1974 में पहली बार 'गीता मेरा नाम' से बतौर कोरियोग्राफर फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading