VIDEO : सनी लियोनी ने जिम में जमकर बहाया पसीना, बोलीं - 'ये है परफेक्ट वर्कआउट की सच्चाई...'

VIDEO : सनी लियोनी ने जिम में जमकर बहाया पसीना, बोलीं - 'ये है परफेक्ट वर्कआउट की सच्चाई...'
सनी लियोनी.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए अपनी एनर्जी दिखाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड में कड़ी मेहनत के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस से भी खूब प्यार मिलता है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए अपनी एनर्जी दिखाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

इस मुश्किल वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए हुए सनी ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने इस वर्कआउट के पीछे की मेहनत के बारे में भी बताया है. उन्होंने लिखा, ''हमेशा हर कोई परफेक्ट वर्कआउट दिखाता है, लेकिन इसके पीछे की हकीकत यह है. ऐसा वर्कआउट करना काफी है जब मैं यह एक्सरसाइज कर रही हूं और वक्त के साथ मैं इसे अच्छे से कर पाऊंगी''.


इसके साथ ही सनी ने अपने ट्रेनर को भी धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, 'ग्यूसेप कॉमिसो इसे करने में मेरी मदगद करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.' इससे पहले सनी लियोनी का एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उनकी चमड़ी निकलती दिखाई दे रही थी. सनी का यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया था.



दरअसल, इस वीडियो में सनी अपनी पीठ का मेकअप करवा रही थीं, जिसमें उनकी पीठ पर आर्टिफिशियल स्किन लगाई जा रही थी. आपको बता दें कि कि सनी लियोनी जल्द ही एक नहीं बल्की तीन-तीन फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं, जिनमें हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokakola), 'रंगीला (Rangeela)' और 'वीरामादेवी (Veeramadevi)' में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें : अली फजल के साथ हो गई रिचा चड्ढा की सगाई! एंगेजमेंट रिंग के साथ शेयर की PHOTO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading