Home /News /entertainment /

बेटी के साथ न्यूड तस्वीर की वजह से ट्रोल हुईं सनी लियोनी

बेटी के साथ न्यूड तस्वीर की वजह से ट्रोल हुईं सनी लियोनी

ये तस्वीर सनी लियोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

ये तस्वीर सनी लियोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

फादर्स डे पर डैनियल की शेयर की गई फैमिली पिक को फैन्स का प्यार मिला तो वहीं ट्रोलर्स ने न्यूड पोज करने पर सनी को खूब सुनाया.

    बॉलीवुड सेंसेशन सनी लियोनी 'फादर्स डे' के मौके पर सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इसकी वजह पापा के साथ उनकी तस्वीर नहीं बल्कि पति डैनियल वेबर और बेटी निशा के साथ एक तस्वीर थी. ये तस्वीर सनी ने नहीं बल्कि उनके पति डैनियल ने शेयर की थी. लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी इस तस्वीर पर इतनी कंट्रोवर्सी हो जाएगी. विवाद की शुरुआत इसलिए हुई क्योंकि इस तस्वीर में सनी न्यूड थीं. उनके साथ डैनियल भी शर्टलेस थे और निशा उन दोनों की गोद में बैठी हुई थी.

    इस फैमिली पिक को फैन्स का प्यार मिला तो वहीं ट्रोलर्स ने न्यूड पोज करने पर सनी को खूब सुनाया. मिलोग्लिया नाम की एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की तस्वीर इंटरनेट पर अपलोड करने का कोई मतलब नहीं है. इस तरह की तस्वीरों को पर्सनल ही रखना चाहिए.

    वहीं एक यूजर ने लिखा, "क्या तुम्हारे पास कोई कपड़े नहीं हैं सनी? अपनी बेटी को अपने जैसा बनाने का इरादा है? डैनियल की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स की भरमार है. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इस तस्वीर को केवल सोशल मीडिया यूजर्स से नफरत ही मिली."




    सनी के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया और भारी भरकम कमेंट भी लिखे. एक यूजर ने लिखा, "ये देखकर नफरत हो रही है कि लोग सनी की इस तस्वीर में केवल न्यूडिटी देखकर जज कर रहे हैं. मानस नाम के एक यूजर ने लिखा, क्या करना है क्या नहीं ये किसी को ना बताएं. अगर वह ऐसा करने में कंफर्टेबल हैं तो यह स्वीकार्य है और यह तस्वीर अपने आप में खूबसूरत है."​



    यह भी पढ़ें:

    'संजू' में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी अहम रोल में, कहा- बिगड़ैल बच्चे की तरह हैं रणबीर

    Tags: Sunny Leone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर