Home /News /entertainment /

sunny leone wanted to make her mark as a nurse entpks

एक नर्स के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती थीं सनी लियोनी, कर चुकी हैं जर्मन बेकरी में वेट्रेस का भी काम!

सनी लियोनी हाल ही में विक्रम भट्ट की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आई थीं. (फोटो साभार: sunnyleone/Instagram)

सनी लियोनी हाल ही में विक्रम भट्ट की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आई थीं. (फोटो साभार: sunnyleone/Instagram)

सनी लियोनी (Sunny Leone) आज नाम और दाम दोनों ही कमा चुकी हैं. अच्छी खासी प्रॉपर्टी बना चुकी हैं. सनी ने फिल्मों-सीरीज के अलावा मॉडलिंग से भी अच्छे पैसे बनाए. सनी आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. सनी लियोनी के पति डैनियल वेबर भी उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं. इनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल है.

अधिक पढ़ें ...

सनी लियोनी (Sunny Leone) एक मॉडल, एक्ट्रेस हैं. सनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर अपनी एक खास पहचान बना ली है. ‘जिस्म 2’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘मस्तीजादे’ में नजर आईं. सनी अपने आइटम नंबर के लिए भी काफी मशहूर हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला मैं लैला’ गाने को दर्शक आज भी भूल नहीं पाए हैं.

बता दें, सनी लियोनी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है. खूबसूरत सनी लियोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं और एमटीवी के ‘रोडीज’ में भी नजर आ चुकी हैं. कई शोज पर बतौर गेस्ट भी शिरकत करती नजर आती हैं. सनी लियोनी हाल ही में विक्रम भट्ट की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में सनी की अदाकारी की काफी तारीफ हुई. इस सीरीज में सनी का एक्शन अवतार दिखा.

अपने आइटम नंबर के लिए फेमस सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सनी प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. सनी लियोनी आज भले ही काफी संपत्ति की मालकिन हैं लेकिन शुरुआती दौर में इनकी जिंदगी इतनी आसान नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एडल्ट फिल्मों में काम करने के अलावा सनी जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम भी करती थीं ताकि खर्च के लिए पैसे जुगाड़ सकें.

मजबूरी में एडल्ट फिल्में करने वाली सनी की दिली इच्छा नर्स बनने की थी. मीडिया से बात करते हुए सनी ने एक बार बताया था कि ‘एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की वजह से काफी कुछ सहा है बावजूद इसके अपनी जिंदगी से मुझे कोई शिकायत नहीं है’. सनी लियोनी आज नाम और दाम दोनों ही कमा चुकी हैं. अच्छी खासी प्रॉपर्टी बना चुकी हैं. सनी ने फिल्मों-सीरीज के अलावा मॉडलिंग से भी अच्छे पैसे बनाए. सनी आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. सनी लियोनी के पति डैनियल वेबर भी उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं. इनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल है. सनी लियोनी तीन बच्चों निशा कौर वेबर, अशर सिंह वेबर और नोआह सिंह वेबर की मां हैं. निशा को सनी और वेबर ने गोद लिया है जबकि नोआर और अशर दोनों बेटे सेरोगेसी से हुए हैं.

Tags: Sunny Leone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर