Ohh No! सनी लियोनी की ZIP बंद करने में लगे 3-3 लोग, क्या लॉकडाउन में बढ़ गया वजन?

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@sunnyleone/Instagram

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@sunnyleone/Instagram

सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लग गए लेकिन जिप बंद नहीं हो सकी.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहती हैं. लेकिन लगता है कि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इन दिनों उनका वजन बढ़ गया है. एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लगे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक पीले रंग का गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खूबसूरत गाउन को उन्होंने पहन तो लिया, लेकिन दिक्कत ये हो गई कि ड्रेस की जिप नहीं लग सकी. इस समस्या के समाधान के लिए सनी लियोनी की पूरी टीम ने अपना पूरा जोर लगा दिया है, लेकिन फिर भी उनके गाउन के पीछे की चैन बंद ही नहीं हो सकी.

एक्ट्रेस का ये वीडियो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के मेकअप रूम है. जहां एक्ट्रेस की पूरी टीम इस काम में जुटी हुई है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'गाउन को परफेक्ट बनाने के लिए सेना की जरूरत होती है'.

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)



ये पहली बार नहीं है, जब किसी एक्ट्रेस के साथ वार्डरॉब मॉलफंक्शन की ये घटना घटी हो. इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस को इसकी वजह से शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी है.

आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने फैंस को मजेदार चैलेंज देती नजर आई थीं. इस वायरल वीडियो में सनी एक लाइन बोलती हुई नजर आई थीं और ये लाइन लोगों को बार बार तेजी से बोलनी थी. दरअसल, चैलेंज ये था कि आप उस लाइन को कितनी बार सही बोल पाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज