क्या पॉर्न स्टार होने की वजह से सनी लियोनी को नहीं मिलता बॉलीवुड में काम?

क्या पॉर्न स्टार होने की वजह से सनी लियोनी को नहीं मिलता बॉलीवुड में काम?
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड के ए लिस्टर स्टार उनके साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि वो एक पॉर्न स्टार रह चुकी हैं.

  • Share this:
38 साल की सनी लियोनी भले ही आज बॉलीवुड की दर्जन भर फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हो लेकिन उनके लिए ये राह इतनी आसान नहीं थी. बिग बॉस के सीजन 5 ने सनी के लिए बॉलीवुड का रास्ता खोला लेकिन इस रास्ते पर आगे बढ़ना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. जिस्म 2 फिल्म के बाद या तो उन्हें बोल्ड रोल ही ऑफर हो रहे थे या फिर आईटम नंबर. इस बात का मलाल खुद सनी को भी है क्योंकि वो जानती हैं कि भले ही उन्होंने कई फिल्में की हैं लेकिन कभी किसी ए-लिस्टर स्टार के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम नहीं किया.

इसकी एक वजह सनी लियोनी बॉलीवुड में उनकी इमेज को भी मानती हैं. सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड के ए लिस्टर स्टार उनके साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि वो एक पॉर्न स्टार रह चुकी हैं. सनी ने बिना किसी बड़े सितारे का नाम लिए ये कहा कि बहुत सारे ए लिस्ट एक्टर्स ने सनी के साथ फिल्म करने से साफ इंकार कर दिया था. बड़े सितारों की फिल्मों में उन्हें आइटम नंबर तो आराम से मिल जाते लेकिन रोल मिलना नामुमकिन सा हो गया था.





आमिर और शाहरुख ने की मदद
सनी के इस बयान के बाद की फिल्मी सितारे उन्हें बॉलीवुड में स्वीकार नहीं कर रहे हैं, आमिर और शाहरुख ने आगे बढ़ कर सनी का समर्थन किया. जहां आमिर ने कहा कि वो अपनी आगामी किसी फिल्म में सनी के साथ काम करना चाहेंगे वहीं शाहरूख ने अपनी फिल्म ‘रईस’ में सनी को एक आइटम नंबर दिया जो कहानी को आगे भी बढ़ाता है.

सीएनएन न्यूज़ 18 के इंटरव्यू में सनी ने आमिर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी और खुद आमिर सनी से बहुत इंप्रेस हुए थे. इस इंटरव्यू को देखने के बाद आमिर ने ट्वीट किया था कि सनी मुझे आपके साथ काम कर बहुत खुशी होगी. मुझे आपके अतीत से कोई परेशानी नहीं है. हालांकि इस समर्थन के बाद भी अब तक सनी और आमिर की फिल्म सामने नहीं आई है और न ही किसी ऐसी फिल्म की घोषणा की गई है.



मीडिया रिपोर्ट्स और सिनेमा के जानकारों की मानें तो सनी को लेकर निर्माताओं में हिचक के दो कारण हैं. बॉलीवुड में सनी की एक इमेज बन चुकी है. वो बोल्ड रोल या सेक्स कॉमेडी का हिस्सा रही हैं और अब लोगों को लगता है कि वो ऐसे ही रोल निभा सकती हैं. निर्माताओं को डर है कि लोग सनी को घरेलू या आम बॉलीवुड मार्का किरदारों में स्वीकार नहीं कर पाएंगे. वैसे भी सनी की फिल्मों का कमाई का रिकॉर्ड भी उनके पक्ष में नहीं जाता है.

इसके अलावा भारत में सनी लियोनी का उनके पॉर्न फिल्मों के करियर के चलते अक्सर विरोध होता आया है. निर्माता नहीं चाहते कि उनकी मेगा बजट फिल्म किसी भी परेशानी में फंसे और शायद इसी वजह से किसी 100 करोड़ी फिल्म का हिस्सा वो नहीं बन पाती.

यह भी पढ़ें:

सनी लियोनी ने इस शर्त पर एक साथ साइन की थीं 6 पॉर्न फिल्में

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज