Trivia : पैरों की वैक्सिंग न कराने पर स्कूल में ट्रोल होती थीं सनी

हाल ही में उनके जीवन पर बनी बायोपिक 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिससे सनी के बारे में हमें बहुत सी बातें जानने को मिली हैं.

News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 8:10 AM IST
Trivia : पैरों की वैक्सिंग न कराने पर स्कूल में ट्रोल होती थीं सनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 8:10 AM IST
सनी लियोनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं. हाल ही में उनके जीवन पर बनी बायोपिक 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिससे सनी के बारे में हमें बहुत सी बातें जानने को मिली हैं. जैसे सनी का बचपन का नाम गुग्गु था और उनके परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर थी.

ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया कि सनी को किस तरह स्कूल में अपने लुक को लेकर ट्रोल किया जाता था. आपको जानकर हैरानी होगी कि स्कूल में सनी लियोनी को पैरों की वैक्स न कराने पर ट्रोल किया जाता था.

उनके पिता की जॉब चली जाती है और वे अपने बेटे से कहते हैं कि वह अपना रूम न छोड़े बल्कि उन्हें हर महीने 300 डॉलर दे ताकि वे घर पर सभी को खाना खिला सकें. उनके पिता को उन्हें खुद के पैरों पर खड़ा होने की बात करते हुए भी दिखाया गया है.

सनी लियोनी अपनी बायोपिक 16 जुलाई, 2018 को रिलीज होनी है. सनी की बायोपिक ज़ी 5 पर रिलीज होगी. हालांकि सनी रिलीज से पहले घबराई हुई हैं और उनका कहना है कि उन्होंने इस वेब सीरीज में सब कुछ ईमानदारी से दिखाया है. न जाने लोग इसे देखकर किस तरह रिएक्ट करेंगे.

उन्होंने कहा, "इस बायोपिक में सब करनजीत कौर वोहरा को देखेंगे. करनजीत मेरा असली नाम है. सनी तो केवल एक ब्रांड है जिसे मैंने खुद बनाया है. जिसे लोग किसी गाने, फिल्म या फोटोशूट में देखते हैं. यह केवल एक पर्सनैलिटी है."

सनी के अलावा इस बायोपिक में राज अर्जुन, रायसा सौजानी, करमवीर लांबा, बिजय जसजीत आनंद, गृषा कपूर, वंश प्रधान और मार्क बक्नर अहम रोल में हैं. इस वेब सीरीज में सनी लियोनी की जिंदगी के स्ट्रगल से लेकर स्टार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज के दो सीजन होंगे. हर सीजन में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे. पहले सीजन की शुरुआत 16 जुलाई से होने वाली है.

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में भी सनी ने खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि जब भी उनका नाम कंट्रोवर्सी में घसीटा जाता तो वह खुद को सॉफ्ट टार्गेट सा महसूस करती हैं. लेकिन कभी खुद को विक्टिम के तौर पर नहीं देखतीं. सनी ने कहा, मैं खुद को विक्टिम नहीं समझती लेकिन हां मैं एक सॉफ्ट टार्गेट हो सकती हूं. मेरा मानना है कि लोगों को अपनी बात कहने का हक है. अब ये सही है या गलत ये उनकी सोच पर निर्भर करता है.

उन्होंने कहा, ज्यादातर मैं बेमतलब की बातों पर ध्यान नहीं देती. कभी-कभी ये मुझपर असर भी करती हैं. इस तरह की बातें मुझे दुख नहीं पहुंचातीं लेकिन कभी-कभी गुस्सा दिलाती हैं.

यह भी पढ़ें : उस वक्त सनी लियोनी ने इस शर्त पर साइन की थीं 6 पॉर्न फिल्में
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर