अपना शहर चुनें

States

पॉर्न फिल्मों में काम से परेशान सनी की मां ने की थी एक गलती!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

नए सीजन में दिखाया जाएगा कब सनी पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन करती हैं. शुरुआत से उनके फैन्स के बीच ये जानने में रुचि रही है कि आखिर किस मजबूरी के कारण उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2018, 2:40 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर मे सनी और उनकी मां के बनते बिगड़ते रिश्ते, डैनियल के साथ उनकी शादी और शोहरत के किस्से दिखाए गए हैं. नए सीजन में वो हिस्सा दिखाया जाएगा जब वह पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन करती हैं. शुरुआत से उनके फैन्स के बीच ये जानने में रुचि रही है कि आखिर किस मजबूरी के कारण उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की. साथ ही जब उन्होंने ये फैसला लिया तो उनके घरवालों का रिएक्शन कैसा था?

ट्रेलर में जो झलक मिलती है उसमें आप देखेंगे कि शुरुआत में सनी के मम्मी-पापा ने बेटी के इस फैसले का विरोध किया था. लेकिन जब वह देखते हैं कि उनकी बेटी अपना फैसला ले चुकी है तो वह भी समझौता कर लेते हैं और धीरे-धीरे उनके बीच सब ठीक हो जाता है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सनी की पर्सनल लाइफ अचीवमेंट यानी उनके लविंग हस्बेंड डैनियल उनकी जिंदगी में कैसे आए. नए सीजन में इस सवाल से भी पर्दा उठ जाएगा. ट्रेलर में देखेंगे किस तरह डैनियल ने सनी को शादी के लिए प्रपोज किया था.


ट्रेलर से ही साफ है कि पिछले सीजन की तरह बायोपिक का ये पार्ट भी काफी हिट रहने वाला है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आपको भी इसका इंतजार है तो बता दें कि दूसरे सीजन का प्रीमियर 18 सितंबर को होने वाला है.
यह भी पढ़ें:



सपना चौधरी के साथ हुई ईव टीजिंग, VIRAL हुआ वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज