अपना शहर चुनें

States

सनी लियोनी के ऑटोग्राफ से पैसे कमाते थे उनके भाई!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

सनी और उनकी भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है. यहां तक कि सनी ने अडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए अपना नाम भी भाई से चुराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2018, 2:44 PM IST
  • Share this:
सनी लियोनी की जिंदगी खुली किताब की तरह है. चाहे बचपन में स्कूल में झेली तकलीफें हों या अडल्ट फिल्मों में एंट्री की कहानी, हर पहलू सबके सामने है. सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी एंट्री हिट रही और उन्होंने सबको पीछे छोड़ टॉप पोजीशन हासिल की. इस सबसे सनी पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी. साथ में उनके भाई भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे.

इस बात का खुलासा सनी के भाई संदीप वोहरा के फिल्म 'मोस्टली सनी' में किया. संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए. अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो हॉस्टल में अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाते थे. इसके बाद जो भी कमरे में वह पोस्टर देखता, वह पोस्टर के बदले पैसे ऑफर करता. संदीप भी अपनी दोस्ती दिखाते हुए पोस्टर दे देते थे और अगले दिन कमरे में नया पोस्टर लगा लेते थे.

बता दें कि सनी और उनकी भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है. यहां तक कि सनी ने अडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए अपना नाम भी भाई से चुराया है. दरअसल सनी के भाई संदीप का निकनेम सनी है. उन्होंने यही नाम इस्तेमाल कर अडल्ट फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की.



यह भी पढ़ें:
अब तक छिपा था सनी लियोनी का ये राज, बायोपिक के ट्रेलर में हुआ खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज