Super 30 ने पहले दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ गया है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:51 AM IST
Super 30 ने पहले दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़
ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने पहले दिन की शानदार कमाई
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:51 AM IST
इस हफ्ते ऋतिक रोशन की मोस्ट एवेटेड फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही बड़ा धमाका कर दिया है. 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग दी है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म को लेकर पहले से ही बंपर ओपनिंग का अंदाजा भी लगाया जा रहा था. वहीं पहले दिन की कमाई देखकर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि पहले हफ्ते में ही ये फिल्म 100 करोड़ पार कर सकती है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन एकदम अलग अवतार में नजर आए हैं. खास बात ये भी है कि 'सुपर 30' को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन की इस फिल्म ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. वहीं माना ये भी जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म 'सुपर 30' की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है. 'सुपर 30' के लिए क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को कई सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने पहुंचे कुछ लोग डांस करते नजर आए थे. इस डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.





इस फिल्म का का बजट लगभग 70 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, 'सुपर 30' की कहानी बिहार के एक ऐसे शिक्षक पर आधारित है जो गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देता है. ये बिहार के जाने-माने टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है, जिन्हें मैथ्स का जीनियस माना जाता है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि आनंद कुमार की जिंदगी काफी टफ है, मेहनत के बूते उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है. लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वो कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है.



लेकिन अपने हालात देखते हुए वो फैसला करता है कि जो उसके साथ हुआ वो किसी के साथ नहीं होने देगा. आंनद मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करने में जुट जाता है. उन्हें आईआईटी के लिए तैयार करता है. रियल लाइफ आनंद की बात करें तो उनकी कोचिंग के 90 प्रतिशत से भी ज्यादा बच्चे आईआईटी में सिलेक्ट हो जाते हैं. 'सुपर 30' में ऋतिक के अलावा पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और मृणाल ठाकुर भी अहम किरदारों में हैं.

ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे का इंटीमेट सीन फिर हुआ लीक, सोशल मीडिया पर वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...