Home /News /entertainment /

Prabhas Pooja Hegde Conflict: पूजा हेगड़े के 'अनप्रोफेशनल बिहेवियर' से नाराज हैं प्रभास? 'राधे श्याम' के मेकर्स ने दी ये सफाई

Prabhas Pooja Hegde Conflict: पूजा हेगड़े के 'अनप्रोफेशनल बिहेवियर' से नाराज हैं प्रभास? 'राधे श्याम' के मेकर्स ने दी ये सफाई

प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच अनबन चल रही है. 
(फोटो साभारः  Instagram @actorprabhas)

प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच अनबन चल रही है. (फोटो साभारः Instagram @actorprabhas)

सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े (Prabhas Pooja Hegde Conflict) के बीच अनबन हो गई है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 'राधे श्याम' (Radhe Shyama Shooting) की शूटिंग के दौरान पूजा के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से प्रभास नाराज हैं. इस पर मेकर्स ने सफाई दी है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) जुड़ा विवाद हाल में सामने आया था. कहा जा रहा था कि पूजा हेगड़े और प्रभास के बीच अनबन हो गई थी. अब राधे श्याम के प्रोड्यूसर यूवी क्रिएशंस ने इस पर सफाई दी है और दोनों के बीच अनबन की खबरों को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि सेट पर पूजा के ‘अनप्रोफेशनल बिहेवियर’ ने प्रभास को नाराज कर दिया था.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा के जिद्दी व्यवहार और शूटिंग के लिए देर से आने की आदत के चलते प्रभास(Prabhas Pooja Hegde Conflict) ने उनसे बात करने से मना कर दिया था. हालांकि, यूवी क्रिएशंस ने खबरों को ‘निराधार’ बताया और एक बयान में कहा कि दोनों कलाकारों के मन में एक दूसरे के लिए बहुत सम्मान है. यूवी क्रिएशंस ने एक बयान में कहा,”ये रिपोर्ट्स पूरी तरह से निराधार हैं. प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और आदर रखते हैं. वास्तव में, वे ऑफ-स्क्रीन भी दोनों काफी अच्छी दोस्ती रखते हैं और दोनों ने फिल्म में बेहतरीन ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई है.”

    पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Films) के समय पर सेट पर नहीं पहुंचने की खबरों पर रिएक्शन देते हुए यूवी क्रिएशंस ने कहा,”पूजा हमेशा अपने शूट के लिए समय पर आई हैं. वह समय की पाबंद रही हैं. उनके साथ काम करना बहुत आसान है. ये अफवाहें किसी की कल्पना मात्र हैं. प्रभास और पूजा के बीच सब कुछ ठीक है और पूरी टीम ऑडियंस के लिए एक ऐसी फिल्म लाने के लिए बहुत एक्साइटेड है जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे.”

    फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam Release Date) को राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. ये प्रभास और पूजा की साथ में पहली फिल्म है. ये रोमांटिक फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई. प्रभास ने इस साल की शुरुआत में एक नए पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट का ऐलान किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था,”मेरी रोमांटिक सागा, राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी बिल्कुल नई रिलीज डेट 14 जनवरी 2022!” फिल्म में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

    Tags: Pooja Hegde, Prabhas, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर