इंतजार खत्म! इस दिन रिलीज हो सकती है सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'KGF: Chapter 2'

यह फिल्म दुनिया भर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी. (File Photo)

'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस को तभी फिर से जीवित करने में मदद कर सकती है जब यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, जो फिर से एक कठिन निर्णय है. पूरे भारत में फिल्म को रिलीज करने पर नुकसान उठाना पड़ सकता है क्योंकि सिनेमाघरों में केवल 50 प्रतिशत बैठने की जगह होगी.

  • Share this:
    मुंबई. कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ सकती है. फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के अनुसार, अगर कोरोना वायरस (Coronavirus) की तीसरी लहर देश में नहीं आती है और वायरस नियंत्रण में रहता है तो फिल्म 9 सितंबर, 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज की जा सकती है.

    कथित तौर पर, फिल्म के निर्माता बड़े पर्दे पर रिलीज के बाद ओटीटी पर स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिल्म समीक्षक सुमित कडेल ने ट्वीट किया, 'KGFChapter2 की 9 सितंबर को एक नाटकीय रिलीज हो सकती है, बशर्ते कि कोरोना वायरस तब तक नियंत्रण में हो और पूरे भारत में सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया जाए, केजीएफ 2.' हालांकि, रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और डिजिटल रिलीज की केवल अटकलें लगाई जा रही हैं.



    'केजीएफ चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस को तभी फिर से जीवित करने में मदद कर सकती है जब यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, जो फिर से एक कठिन निर्णय है. पूरे भारत में फिल्म को रिलीज करने पर नुकसान उठाना पड़ सकता है क्योंकि सिनेमाघरों में केवल 50 प्रतिशत बैठने की जगह होगी.

    100 करोड़ की यह फिल्म दुनिया भर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म में रॉकी के रूप में यश, अधीरा के रूप में संजय दत्त, रामिका सेन के रूप में रवीना टंडन और रीना के रूप में श्रीनिधि शेट्टी सहित कलाकारों की जानदार कास्टिंग की गई है. फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है.

    फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था, इसलिए फिल्म के दूसरे भाग (KGF चैप्टर 2) के टीज़र रिलीज़ की तारीख और समय की घोषणा 2 साल बाद उसी दिन (21 दिसंबर 2020) की गई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. केजीएफ चैप्टर 2 के क्लाइमेक्स में विलेन बने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सुपरस्टार यश दोनों बिना शर्ट पहने लड़ते दिखेंगे. संजय दत्त इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा (Adheera) का रोल कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.