सुपरस्टार यश ने फिर से शुरू की 'केजीएफ 2' की शूटिंग!

सुपरस्टार यश.
सुपरस्टार यश.

सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ (KGF)' वर्ष की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में उनके रॉकी नामक किरदार ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ (KGF)' वर्ष की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में उनके रॉकी नामक किरदार ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था. इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग पर हालिया कोरोना वायरस महामारी के कारण ब्रेक लग गया था, लेकिन अब लॉकडाउन में दी गयी ढील के बाद लोगों ने फिर से शूटिंग करना शुरू कर दिया है.

पिछले कुछ दिनों से यश सेट पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और गुरुवार को दिन की शुरुआत में, एक्टर ने शूटिंग फिर से शुरू करने की खबर के साथ फैंस को सूचित करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.
View this post on Instagram

Waves can't be stopped but you can learn to sail.. After a long break.. Rocky sets sail from today.

A post shared by Yash (@thenameisyash) on



यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, ‘लहरों को रोका नहीं जा सकता लेकिन आप तैरना सीख सकते हैं. एक लम्बे ब्रेक के बाद..राकी ने आज फिर से तैरना शुरू किया है.’



केजीएफ 2 वर्ष 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसमें यश एक बार फिर रॉकी भाई की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे. साथ ही, संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज