सुप्रीम कोर्ट से रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ सुशांत की बहन प्रियंका को नहीं मिली राहत, याचिका खारिज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. फोटो साभारः Instagram @sushantsinghrajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. फोटो साभारः Instagram @sushantsinghrajput

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से मना कर दिया है. रिया ने सुशांत की बहनों पर डॉक्टर की सूची बदल कर सुशांत को गलत दवाई देने का आरोप लगाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इस मामले की आज सुनवाई हुई. मामले में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को तगड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है.

सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से मना कर दिया है. मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर डॉक्टर की सूची बदल कर सुशांत को गलत दवाई देने का आरोप लगाया था. इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने एक बहन मीतू को राहत दी थी, लेकिन प्रियंका का केस रद्द करने से मना किया था.

Supreme Court, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput sister Priyanka, Rhea Chakraborty, Supreme Court rejects petition of priyanka Singh, priyanka Singh challenging FIR against her by actor Rhea Chakraborty, सुशांत सिंह राजपूत, सुप्रीम कोर्ट

बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर को सही माना था. इसके बाद प्रियंका सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.
रिया चक्रवर्ती ने 7 सितंबर 2020 को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने दोनों पर जालसाजी और सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देने के आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से इस केस की जांच तीन केंद्रीय जांच एजेंसियों के हाथ में सौंपी गई थी. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस केस की तफ्तीश में लगी है. हाल ही में एनसीबी ने स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में अपनी चार्जशीट दाखिल की थी. इसमें रिया चक्रवर्ती सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था. आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज