Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Suraj Pe Mangal Bhari के ट्रेलर में कुंवारे द‍िलजीत दोसांझ पर आया लड़कियों का द‍िल, भेज रही हैं र‍िश्‍ते

    फ‍िल्‍म 'सूरज पर मंगल भारी' के एक सीन में द‍िलजीत दोसांझ.
    फ‍िल्‍म 'सूरज पर मंगल भारी' के एक सीन में द‍िलजीत दोसांझ.

    द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और फात‍िमा सना शेख की आने वाली फिल्‍म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और इसी के साथ द‍िलजीत के पास उनके फैंस के र‍िश्‍ते भी आने शुरू हो गए हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 10:32 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और फात‍िमा सना शेख की आने वाली फिल्‍म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर एक द‍िन पहले ही र‍िलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही ये मजेदार ट्रेलर लोगों को खासा पसंद भी आ रहा है. द‍िलजीत दोसांझ की कॉम‍िक टाइमिंग तो हमेशा से ही जबरदस्‍त रही है, लेकिन इस फिल्‍म में देसी शरलॉक होम्‍स बने नजर आ रहे एक्‍टर मनोज बाजपेयी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब इस फिल्‍म के ट्रेलर को देख कर कई लड़कियां सूरज यानी द‍िलजीत दोसांझ को अपना र‍िश्‍ता भेज रही हैं.

    फिल्‍म 'सूरज पर मंगल भारी' में द‍िलजीत दोसांझ 'सूरज स‍िंह ढ‍िल्‍लन' के किरदार में हैं जो अपनी शादी के लिए लड़कियां ढूंढ रहा है, लेकिन उनकी शादी तोड़ने पर आमादा हैं मधु मंगल राणे यानी मनोज बाजपेयी. अब द‍िलजीत भले ही इस फिल्‍म में शादी के लिए लड़कियां ढूंढ रहे हों, लेकिन उनकी असली फैंस ने उन्‍हें र‍िश्‍ते भेजने शुरू भी कर द‍िए हैं.


    न‍िर्देशक अभिषेक शर्मा की 'सूरज पर मंगल भारी' में अनु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, व‍िजय राज और नेहा पेड़से जैसे एक्‍टर्स नजर आने वाले हैं. 1995 के बैकड्रॉप में बनी इस फिल्‍म के ट्र्रेलर में कई ऐसे डायलॉग हैं जिन्‍होंने मीम्‍स में अपनी जगह बना ली है.
    View this post on Instagram

    अशलील लौंडा #punjabi #diljitdosanjh #surajpemangalbhari #meme #memes #instagram #funnyvideos

    A post shared by The Bachelors Society (@bachelorssociety) on





    मनोज इस ट्रेलर में मराठी मह‍िला बने भी नजर आ रहे हैं. अपनी जासूसी पूरी करने के लिए वह काफी कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज