लाइव टीवी

सुरभि चंदना बनी थीं 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में सेल्‍सगर्ल, पर टीम करना चाहती थी 'र‍िप्‍लेस'!

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 1:35 PM IST
सुरभि चंदना बनी थीं 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में सेल्‍सगर्ल, पर टीम करना चाहती थी 'र‍िप्‍लेस'!
एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना. (फोटो साभार @officialsurbhic/instagram)

एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी इंडस्‍ट्री का एक जाना माना नाम हैं. वह 'इश्‍कबाज' (Ishqbaaaz), 'कुबूल है' और 'संजीवनी' जैसे सुपरहिट शो का हिस्‍सा रह चुकीं हैं.

  • Share this:
मुंबई. 'इश्‍कबाज' (Ishqbaaaz), 'कुबूल है' और 'संजीवनी' जैसे सुपरहिट शो का हिस्‍सा रह चुकीं एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी इंडस्‍ट्री का एक जाना माना नाम हैं. सुरभि का मजेदार अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. सुरभि कई हिट सीरियल का हिस्‍सा रही हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वो टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में भी नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं सुरभि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इसी शो के साथ की थी. इतना ही नहीं, सुरभि इस शो में जेठालाल के साथ अफेयर करते हुए नजर आई थीं.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' टीवी का एक सुपरहिट शो है जिसमें सुरभि ने एक सेल्‍स गर्ल स्‍वीटी का किरदार निभाया था. लेकिन एक ऐसा वाक्‍या हुआ था कि मेकर्स सुरभि को इस रोल से रिप्‍लेस करने का पूरा मन बना चुके थे.

 



सुरभि ने खुद इस बात का खुलासा किया है. प‍िंकव‍िला से बात करते हुए सुरभि ने बताया कि दरअसल उन्‍हें अपनी लाइनें याद करने में बहुत द‍िक्‍कत आ रही थी. सुरभि ने कहा, 'यहां तक की तारक मेहता की टीम भी मुझे र‍िप्‍लेस करना चाहती थी. मेरी मम्‍मी ने मुझे डराया था कि मुझे अच्‍छे से करना है. मुझे नहीं पता मैंने कैसा परफॉर्म किया था, लेकिन वो लोग आज भी वो वाले एपिसोड चलाते हैं.'

सुरभि ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर अपनी एक अनदेखी तस्‍वीर साझा की है. इस बचपन की तस्‍वीर में वह काफी क्‍यूट लग रही हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

Dear Past


A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on






सिर्फ तारक मेहता ही नहीं, सुरभि टीवी सीरियल 'एक ननद की खुशियों की चाबी.. मेरी भाभी' में भी छोटे से रोल में नजर आ चुकी हैं. उन्‍हें अपनी असली पहचान सीरियल 'इश्‍कबाज' से मिली, जिसमें वह अनिका के किरदार में नजर आईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading