तंगहाली की खबरों को सुरेखा सीकरी ने बताया अफवाह, बोलीं-दान नहीं काम चाहिए

तंगहाली की खबरों को सुरेखा सीकरी ने बताया अफवाह, बोलीं-दान नहीं काम चाहिए
सुरेखा सीकरी.

तंगहाली की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने बताया है कि उनकी आर्थिक हालत खराब नहीं है और ना ही उन्हें रुपयों की जरूरत है.

  • Share this:
मुंबईः 'बधाई हो (Badhaai Ho)' और 'घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) 75 साल की हो चुकी हैं और अभी भी एक्टिंग की दुनिया में खासी सक्रिय हैं. लेकिन, कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी वाले फैसले के बाद वह भी काम नहीं कर पा रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर सुरेखा सीकरी की आर्थिक स्थिति खराब होने की खबरें वायरल होने लगीं. जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. तंगहाली की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने बताया है कि उनकी आर्थिक हालत खराब नहीं है और ना ही उन्हें रुपयों की जरूरत है.

सुरेखा सीकरी के मुताबिक, उन्हें रुपयों की नहीं बल्कि काम की जरूरत है. वह काम करके खाना चाहती हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें कुछ विज्ञापनों के ऑफर भी मिले थे, लेकिन उनमें से कोई भी फाइनल नहीं हो पाया है. सुरेखा सीकरी ने कहा- 'मुझे बहुत सारा काम करना पड़ेगा, ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और दूसरे खर्चों को मैनेज कर सकूं. लेकिन, महाराष्ट्र सरकार के फैसले के बाद मुझे नहीं लगता कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने को तैयार हैं.'

ये भी पढ़ेंः सुशांत सुसाइड केसः बिहार पुलिस को नहीं मिल रहा मुंबई पुलिस का सहयोग, टैक्सी-ऑटो से करना पड़ रहा है सफर



उन्होंने बताया, 'मेरे कुछ दोस्त भी मेरी मदद के लिए तैयार हैं, लेकिन मैं लोगों पर गलत प्रभाव नहीं छोड़ना चाहती कि मैं लोगों से मदद मांग रही हूं. मैं दान नहीं चाहती. हां, कई लोग मेरी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं. लेकिन, मैंने किसी से कुछ नहीं लिया है. मैं काम करना चाहती हूं और सम्मानपूर्वक कमाना चाहती हूं.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के काम ना करने वाले महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, अगर 65 वर्ष से ज्यादा उम्र के पॉलीटिशियन काम कर सकते हैं तो कलाकारों को शूटिंग की इजाजत क्यों नहीं है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading