अपना शहर चुनें

States

वेब सीरीज 'अनदेखी' के 'रिंकू पाजी' क्यों हो रहे हैं मशहूर? किरदार निभाने वाले एक्टर सूर्य शर्मा ने गिनाए कारण

सूर्य शर्मा के अनुसार इस वजह से मशहूर हो रहा है 'रिंकू पाजी' का किरदार
सूर्य शर्मा के अनुसार इस वजह से मशहूर हो रहा है 'रिंकू पाजी' का किरदार

सूर्य शर्मा (Surya Sharma) की हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसका नाम 'अंदेखी' (Undekhi) है. ये एक क्राइम थ्रिलह है. इस सीरीज में सूर्य शर्मा ने रिंकू पाजी (Rinku Paaji) नाम के किरदार को निभाया है. 'रिंकू पाजी' के करिदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 5:31 PM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक्टर सूर्य शर्मा (Surya Sharma) बॉलीवुड में लंबी दूरी तय कर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं. सूर्य शर्मा ने रिया कपूर की फिल्म "वीरे दी वेडिंग" और सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज "होस्टेज" में अपने अभिनय का परचम लहराया. उनके अभिनय की तारीफ निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्टर सुधीर मिश्रा भी कर चुके हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Surya (@surya_sharma_09)

सूर्य शर्मा की हाल ही में एक वेब सीरीज सोनी लिव पर रिलीज हुई है जिसका नाम 'अंदेखी' (Undekhi) है. ये एक क्राइम थ्रिलह है. इस सीरीज में सूर्य शर्मा का नाम रिंकू पाजी (Rinku Paaji) है जो सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 'रिंकू पाजी' के करिदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. सूर्य शर्मा ने लोगों द्वारा मिल रहे रिस्पॉन्स पर कहा- "रिंकू पाजी को प्यार करने लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं व्यक्तिगत रूप से अपने करैक्टर को जज नहीं कर सकता लेकिन कुछ ऐसी बातें बता सकता हूँ जो रिंकू पाजी को इतना मशहूर बनाती हैं."
View this post on Instagram

A post shared by Surya (@surya_sharma_09)



इस वजह से मशहूर हो रहा है रिंकू का किरदार
सूर्य ने रिंकू के किरदार को मशहूर होने के पीछ कारण बताते हुए कहा- रिंकू पाजी का किरदार इसलिए मशहूर हुआ क्योंकि इस किरदार को दर्शकों से बहुत ही सम्मान और प्यार मिला, उनके बिना हम कुछ भी नहीं हैं. ये किरदार इसलिए भी मशहूर हुआ क्योंकि ये अपने पिता और परिवार से बहुत प्यार करता है.
वो बड़ों का सम्मान करता है और अगर कोई उसे उकसाने की कोशिश करे तो वो उनसे अपने अंदाज में पेश आता है. रिंकू हमेशा कम बात करने और ज्यादा काम करने पर विश्वास करता है. अधिकतर हम रिंकू जैसे चरित्रों को प्रतिशोध के साथ देखते हैं, लेकिन वह अकेले ही रहना और लोगों के साथ अपने तरीके से डील करने में विश्वास रखता है. और सबसे जरूरी बात ये है कि रिंकू अपने वादे पर कायम रहता है.



सूर्य शर्मा ने 2021 की अपनी प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि 2021 के लिए उनकी योजना एक कलाकार के रूप में काम करना और आगे बढ़ते जाना है. अभिनेता सूर्य शर्मा ने इंटरव्यू में बताया कि वो बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स ओर्जिनल के एक शो में नजर आएंगे जिसकी जानकारी वो सही वक्त आने पर देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज