कंगना ने इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा, कहा- कहां है डिप्रेशन गैंग?

कंगना ने इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा, कहा- कहां है डिप्रेशन गैंग?
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल उठाते हुए इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर निशाना साधा है. उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए दावा किया है कि एम्स ने सुशांत की खुदकुशी की संभावना को खारिज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. इस मामले में एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल उठाते हुए इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर निशाना साधा है. उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए दावा किया है कि एम्स ने सुशांत की खुदकुशी की संभावना को खारिज किया है.

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत केस में एम्स के तीन डॉक्टरों की टीम ने सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की है. इस पूछताछ में एम्स के डॉक्टरों ने कुछ सवाल उठाए हैं.

कंगना की टीम ने ट्वीट कर कहा, ''एम्स की मेडिकल टीम ने आत्महत्या की संभावना को खारिज किया है और गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है. कहां है डिप्रेशन गैंग? अगर डिप्रेशन डायबिटीज या कैंसर की तरह होता है तो हम यह क्यों नहीं कहते कि डायबिटीज या कैंसर के मरीज ने खुदकुशी की?"
बता दें कि सुशांत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर 'रिपीट आफ्टर मी' नाम से कैंपेन चलाया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, ''डिप्रेशन कैंसर और डायबिटीज की तरह ही एक बीमारी है."



कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से पूछे गए 4 सवाल
1. सुशांत के गले पर मौजूद लिगेचर मार्क (जख्म के निशान) पर आप लोगों की क्या राय है.
2. आप लोगों ने Ligature strangulation की आशंका को कैसे खारिज किया है?
3. सुशांत के गले पर जख्म के निशान 'कुर्ता' से कैसे पैदा हो सकते हैं, जिसे कथित रूप से ligature material बताया जा रहा है.
4. सुशांत की खुदकुशी को लेकर Homicidal ligature strangulation की धारणा जो दुनिया में बनी है उससे जो शंका पैदा हुई है, उसका निवारण आप कैसे करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज