Sushant Case Live Updates: सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुनते ही अंकिता लोखंडे ने द‍िखाई अपनी खुशी

Sushant Case Live Updates: सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुनते ही अंकिता लोखंडे ने द‍िखाई अपनी खुशी
Sushant Singh Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अंकिता ने सच की जीत बताया है.

SC ने Sushant Singh Rajput Case में आज एक बड़ी खबर दी है. उन्‍हें दुनिया से गए 2 महीने से ज्‍यादा वक्‍त हो चुका है लेकिन अभी तक पुलिस कोई बड़ी उपलब्धि हांसिल नहीं कर पाई. ऐसे में अब इस केस को सुप्रीम कोई ने सीबीआई के हवाले कर द‍िया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर लोगों ने अपनी खुशी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत की गुत्‍थी सुलझाने की महाराष्‍ट्र पुलिस की देरी के बाद आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अब ये मामला सीबीआई को सौंप द‍िया है. सुशांत के परिवार, उनकी बहनों समेत लाखों फैंस यही दुआ कर रहे थे कि सुशांत की मौत का ये मामला अब पुलिस नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट सुलझाए. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर सभी ने अपनी खुशी जाहिर की है. सुशांत की बहन श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ ही ट्वीट क‍िया, 'आखिरकार... सुशांत स‍िंह राजपूत के लिए सीबीआई...'. वहीं इस फैसले पर अब एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपनी खुशी जाहिर कर दी है.

आंकिता लोखंडे ने लिखा, 'Justice is the truth in action, Truth wins .. #1ststeptossrjustice'. वहीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने इस पूरे मामले पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'मानवता जीत गई, सुशांत के ल‍िए युद्ध लड़ हर योद्धा को बधाई, पहली बार मैंने लोगों की एकता की इतनी बड़ी शक्ति को देखा है, शानदार.'


परिवार का इकलौता बेटा और लाडले भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए परिवार लगातार संघर्ष कर रहा है. आज (19 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद परिवार ने खुशी जाहिर की है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti )ने ट्विटर पर इस खुशी का इजहार किया. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा- आखिरकार!! SSR के लिए CBI #CBITakesOver



सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे थे. ऐसे में उनके परिवार समेत उनके फैंस इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग लंबे समय से करते आ रहे थे. #CBI4SSR नाम से चल रहे इस कैंपेन में अब वरुण धवन, एक्‍ट्रेस मौनी रॉय, ईशा कोप‍िकर, डेजी शाह जैसे कई एक्‍टर्स ने अपना समर्थन दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading