SSR Case: श्रुति मोदी के वकील का दावा- 'सुशांत की बहनों को थी ड्रग पार्टी की जानकारी'

SSR Case: श्रुति मोदी के वकील का दावा- 'सुशांत की बहनों को थी ड्रग पार्टी की जानकारी'
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है सीबीआई.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Sarawagi) ने दावा किया कि सुशांत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ रिलेशनशिप के पहले से ड्रग्स लेते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद केस अब दूसरी दिशा में बदल गया है. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है और उन तमाम लोगों के से पूछताछ कर रही है, जो आखिरी समय में सुशांत के पास थे. इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी सीबीआई (CBI) पूछताछ कर रही है. जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे अहम जानकारियां सामने आ रही हैं. हाल ही में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Sarawagi) ने इस मामले पर जो खुलासा किया वो चौंकाने वाला है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Sarawagi) ने दावा किया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. एक निजी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि फिल्मलाइन में ड्रग्स बहुत कॉमन है. उन्होंने कहा कि न सिर्फ सुशांत, रिया बल्कि उनके (सुशांत) के परिवार को भी पता था कि एक्टर ड्रग्स लेते हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसके पीछे कारण ये है कि सुशांत दो बार अपनी बहनों के पास गए हैं और उनके साथ उनका ड्राइवर जाता था और वही ड्राइवर उन्हें ड्रग्स मंगाकर देता था.

श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने आगे कहा कि ऐसा नहीं कि परिवार को सुशांत के ड्रग्स लेने की जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा कि ड्राइवर सुहैल सागर उन्हें ड्रग लाकर देता था और उनका कुक अशोक उस ड्राइवर से कॉडिनेट करता था. वकील ने सुशांत को कंपनी देने वालों के नाम से भी पर्दाफाश किया. उन्होंने बताया कि सुशांत को दो लोग कंपनी देते थे, एक उनका फ्रेंड आयुष शर्मा और एक फीमेल फ्रेंड आनंदी.



वकील ने आगे कहा कि सुशांत के घर जब भी पार्टी होती थी, ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. अशोक सरावगी ने कहा कि सुशांत की बहनों को इस बारे में पूरी जानकारी थी. वकील का दावा है कि सुशांत जब मुंबई के बाहर गए थे, तब भी उन्होंने ड्रग्स ली थी.
ये भी पढ़ें- Gangs Of Filmistan से QUIT कर रही हैं शिल्पा शिंदे, बताया सुनील ग्रोवर को वजह

रिया चक्रवर्ती पर परिवार के आरोपों पर उन्होंने कहा कि सुशांत जब रिया के साथ रिलेशनशिप में आए, उससे पहले से ही वह ड्रग्स लेते थे. इसलिए ऐसा कहना सरासर गलत होगा कि रिया ने उन्हें ड्रग्स के लिए फोर्स किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज