सुशांत सुसाइड केस: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच से फिर किया इनकार

सुशांत सुसाइड केस: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच से फिर किया इनकार
हाल ही में अनिल देशमुख ने कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले की तहकीकात मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कर रही है. इसे सीबीआई (CBI) को नहीं सौंपा जाएगा.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. एक्टर की मौत को लेकर कई नेता और बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर चुके हैं. इस बीच, इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिर सीबीआई जांच कराने से इनकार किया है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले की तहकीकात मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कर रही है. इसे सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा.

हाल ही में अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है क्योंकि मुंबई पुलिस ऐसे मामलों की जांच करने में सक्षम है.


14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading