• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sushant Death Case : रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को जहर देती थी, वो हत्यारी है, उसे गिरफ्तार करो: सुशांत के पिता

Sushant Death Case : रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को जहर देती थी, वो हत्यारी है, उसे गिरफ्तार करो: सुशांत के पिता

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने वीडियो मैसेज जारी कर रिया च्रकवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले का कनेक्शन अब ड्रग्स माफियाओं के साथ जुड़ा है. नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने बताया कि ऐसे सबूत मिले हैं जो बताते हैं कि र‍िया च्रकवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे. इस मामले के सामने आने के बाद सुशांत का परिवार लगातार रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताते हुए उन्हें हत्यारी कहा है.

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने वीडियो मैसेज जारी कर रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक, रिया लंबे समय से सुशांत को जहर पिलाती थी और वह उसकी हत्यारी है. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी टीम रिया और उसके सहयोगियों को जल्दी गिरफ्तार करें और सजा दिलाएं.



    सीबीआई आज 7वें दिन इस मामले पर जांच कर रही हैं. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, पूर्व एकाउंटेंट रजत मेवाती और नीरज को एक बार फिर पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है. वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को पहली बार सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुला लिया है.

    ये भी पढ़ें :-  Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती ने खोले एक-एक राज़, बताया यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदली थी सुशांत की जिंदगी



    आपको बता दें कि बुधवार को सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के हाथों सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग दिए जाने की आशंका जताई थी. वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा- 'ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दी ताकि उनके दिमाग को नियंत्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज