सुशांत केस: वकील विकास सिंह का दावा- परिवार को नहीं पता कि रिया ने क्या इलाज कराया

सुशांत केस: वकील विकास सिंह का दावा- परिवार को नहीं पता कि रिया ने क्या इलाज कराया
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह. (फाइल फोटो)

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि आज सुशांत के तीनों बहनें मुझसे मिली और बताया कि कैसे सुशांत के खिलाफ कुछ लोग अभियान चला रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 8:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जांच कर रही है. इस मामले में सीबीआई जांच का आज 13वां दिन है. वहीं, सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि आज सुशांत के तीनों बहनें मुझसे मिली और बताया कि कैसे सुशांत के खिलाफ कुछ लोग अभियान चला रहे हैं.





विकास सिंह के मुताबिक, रिया के आने के बाद ही सुशांत की तबीयत खराब हुई थी और मानसिक हालत खराब होने की खबरें भी सामने लाई गईं. 2019 तक सुशांत पूरी तरह ठीक थी. जब रिया उनकी जिंदगी में आईं, उसके बाद सुशांत को मानसिक परेशानी होनी शुरू हुई.









उन्होंने कहा, ''इस पूरे मामले की जिम्मेदार रिया है. सुशांत की मानसिक स्थिति रिया के आने के बाद बदली है. सुशांत के परिवार को नहीं पता कि रिया ने सुशांत का क्या इलाज करवाया है.''



उन्होंने कहा, ''कैंपेन के तहत दिखाया जा रहा है कि सुशांत के पास कोई बड़ी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी थी, अगर सुसाइड दिखाया जाता तो पैसा नहीं मिलता. बता दूं ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है. ये अभियुक्त को बचाने की कोशिश है. अगर ये आज के बाद नहीं रुका तो चैनलों के खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी.''



सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज