सुशांत सिंह राजपूत को पागल साबित करना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, देती थी मेडिकल रिपोर्ट लीक करने की धमकी!

सुशांत सिंह राजपूत को पागल साबित करना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, देती थी मेडिकल रिपोर्ट लीक करने की धमकी!
सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह का आरोप है किया रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत को धमकी देकर गयी थी कि वह जल्दी ही मीडिया में उसकी की मेडिकल रिपोर्ट बताएगी, ताकि लोग उन्हें पागल समझे और बॉलीवुड उसको कोई काम नहीं देगा.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में उस वक्त नया मोड आया, जब पहली बार इस केस को लेकर सुशांत के परिवार (Sushant's Family) ने कुछ रिएक्ट किया. मुंबई पुलिस की पिछले जांच से नाखुश सुशांत के पिता अपने परिजनों के साथ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया. अब जिस तरह सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, वे चौंकाने वाले हैं.

सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया उनके बेटे का करियर बर्बाद करना चाहती थी. उसे धमकाया करती थी कि अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो.





सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे को सुसाइड करने के लिए रिया ने उकसाया. यही नहीं वे रिया के साथ ही उसके परिवारवालों को भी सुशांत की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं.
सुशांत के पिता ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़ कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था. तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं नहीं जाओगे. अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी. सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो.'

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह को दिया था दवाइयों का ओवरडोज, पिता ने एक्ट्रेस पर लगाए 5 सनसनीखेज आरोप

सुशांत की सुसाइड से कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती अपना पूरा सामान, सुशांत के क्रेडिट कार्ड और जरूरी कागजात लेकर घर से चली गई. सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया. पिता का आरोप है कि वो 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान मसलन कैश, जेवरात, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी.

पिता का आरोप है कि रिया सुशांत को धमकी देकर गई थी कि वह जल्दी ही मीडिया में उसकी मेडिकल रिपोर्ट बताएगी, ताकि मीडिया सुशांत को पागल समझेगा और फिर उन्हें कोई काम नहीं देगा. इसी बात को लेकर सुशांत आत्महत्या से पहले काफी परेशान थे और उन्होंने अपनी बहन को भी बुलाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading