फिल्म क्रिट‍िक कोमल नाहटा पर भड़के मनोज बाजपेयी, बोले- जब जनाजा निकलता है तो...

फिल्म क्रिट‍िक कोमल नाहटा पर भड़के मनोज बाजपेयी, बोले- जब जनाजा निकलता है तो...
मनोज वाजपेयी

फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने ट्वीट करते हुए कोमल नाहटा से इस वक्त शांत रहने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 10:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, सुशांत की मौत के बाद पुलिस की जांच जारी है. अब इस मामले में फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने सुशांत सिंह और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की है.

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने लिखा- 'कोमल जब जनाजा निकलता है तो हम सब हाथ जोड़ कर उसकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं. अब आप कम से कम शांत तो रह ही सकते हैं...बस कीजिए..अब बस'.  बता दें कि मनोज बाजपेयी ने सुशांत के साथ सोनचिड़‍िया फिल्म में काम किया है.


यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत पहले पढ़ाते थे ट्यूशन, पैसे बचाकर किया था ये काम



वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो चे में काम कर चुके अमित साध ने कोमल नाहाटा पर निशाना साधते हुए लिखा- 'बंद करो अब इसे...थोड़ी तो मर्यादा रखें...मैं हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं...बेरहम लोग'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज