Song Alert: 'केदारनाथ' के इस नए गाने की धूम, सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक शाश्वत प्रेम कहानी है लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही लव जिहाद जैसे आरोपों से घिर कर विवादों में भी आ चुकी है.

News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 8:05 PM IST
Song Alert: 'केदारनाथ' के इस नए गाने की धूम, सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL
(तस्वीर साभार : यूट्यूब)
News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 8:05 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. बता दें कि सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जोकि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'स्वीट हार्ट' रिलीज कर दिया है. शादी के समारोह पर आधारित इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मस्ती में थिरकते हुए नज़र आ रहे है. वहीं गाने में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

फिल्म 'केदारनाथ' में इसके ट्रेलर और टीजर के मुताबिक, केदारनाथ में आई आपदा के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शाया गया है. फिल्म के पहले गाने 'नमो नमो' में श्रोताओं को पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा के दर्शन भी करवाए गए.

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक शाश्वत प्रेम कहानी है लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही लव जिहाद जैसे आरोपों से घिर कर विवादों में भी आ चुकी है. सुनिए फिल्म का ये नया गाना...



साल 2013, जून में उत्तराखंड में आई आपदा में हजारों लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म बनाई गई है. ट्रेलर के मुताबिक फिल्म, 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:
बिग बॉस के घर में झगड़े की जड़ बना कैप्टन्सी टास्क, दीपक को मारने पर भिड़े रोमिल-श्री
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...