लाइव टीवी

अब चांद पर जाने की तैयारी कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

News18Hindi
Updated: July 26, 2017, 9:00 AM IST
अब चांद पर जाने की तैयारी कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत
Nasa में सुशांत सिंह राजपूत

चंदा मामा की तैयारी में सुशांत सिंह राजपूत

  • Share this:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत चांद पर जाने की तैयारी कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे थे जिसके बाद उन्होंने अमेरिका में ही नासा के स्पेस सेंटर जाकर अपनी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की तैयारी शुरू कर दी है.

हालांकि सुशांत ने इस फिल्म की तैयारी इस साल जनवरी में भी शुरू कर दी थी. तब उन्होंने एक विमान में जीरो ग्रेवटी का अनुभव किया था और स्टिम्यूलेटर की मदद से अंडर वॉटर ट्रेनिंग भी ली थी लेकिन अब सुशांत नासा जाकर वहां अंतरिक्ष के बारे में अपनी जानकारियां बेहतर करने में जुटे हैं.

इस फिल्म का डायरेक्शन संजय पुरन सिंह चौहान कर रहे हैं. 'चंदा मामा दूर के' भारत की पहली स्पेस साइंस फिक्शन फिल्म होगी. सुशांत ने हाल ही में नासा के स्पेस सेंटर से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की जिसमें वो अंतरिक्ष यात्री के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं.




DREAMS do come true !!


Loading...

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on






कहा जा रहा है कि फिल्म में सुशाांत भारत के एक ऐसे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में है जिसका मिशन चांद पर लैंड करना है. फिल्म में सुशांत के साथ आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर शेखर कपूर भी उत्साह जता चुके हैं. भारत की पहली स्पेस एडवेंचर फिल्म के लिए हॉलीवुड के जाने माने विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है.

माना जा रहा है कि इस फिल्म को 26 जनवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा. ये पहला मौका होगा जब किसी बॉलीवुड फिल्म में अंतरिक्ष और अंतरिक्ष यात्रियों की कहानी को दिखाया जाएगा

यह भी पढ़ें

OMG...प्रियंका चोपड़ा ने ये क्या कर लिया!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2017, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...