SSR Death Case: मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को दी जांच की जानकारी

SSR Death Case: मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को दी जांच की जानकारी
सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परम वीर सिंह (Param Bir Singh) ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात कर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अब तक हुई जांच से अवगत कराया.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई के पुलिस कमिश्नर परम वीर सिंह (Param Bir Singh) ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात कर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अब तक हुई जांच से अवगत कराया. बता दें कि 34 वर्षीय राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत मिले थे. उनके मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी कर रही है.

गृह विभाग के सूत्रों ने बताया कि सिंह ने पहले गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की और फिर दोनों मुख्यमंत्री से मिलने के लिए गए.

अनिल देशमुख बोले- मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस पेशेवर तरीके से इस मामले में पूछताछ कर रही है और सच्चाई को सामने लाने में जुटी हुई है, इसमें कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा, "अगर बिहार पुलिस ने सीआरपीसी के सीएच 12 और 13 के तहत पटना में केस दर्ज किया है तो इस मामले में पुलिस और न्यायालयों द्वारा जांच की जानी है, जिनके अधिकार क्षेत्र में घटना हुई है. मैं इस मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की निंदा करता हूं."
14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या


गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज