सुशांत के पिता का ट्विटर पर नहीं है अकाउंट, झूठा था सुसाइड को मर्डर बताने वाला दावा

सुशांत के पिता का ट्विटर पर नहीं है अकाउंट, झूठा था सुसाइड को मर्डर बताने वाला दावा
सुशांत सिंह राजपूत.

“एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के के सिंह ट्विटर पर नहीं है. कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

“एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे. उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया,“उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.”

सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी. परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशम मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है.



यह भी पढ़ेंः साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के घर को Bomb से उड़ाने की धमकी
गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading