लाइव टीवी

रिलीज़ से पहले लगा चोरी का आरोप, मुश्किलों में पड़ सकती है 'राब्ता'

News18Hindi
Updated: May 25, 2017, 6:05 PM IST
रिलीज़ से पहले लगा चोरी का आरोप, मुश्किलों में पड़ सकती है 'राब्ता'
मुश्किलों में फंसी सुशांत सिंह की राब्ता, तेलगु फ़िल्म 'मगधीरा' को कॉपी करने का आरोप

तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'मगधीरा' के मेकर्स का मानना है कि 'राब्ता' की कहानी उनकी फ़िल्म से ली गई है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन अपनी आने वाली फ़िल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं. 9 जून को रिलीज होने वाली 'राब्ता' पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं. दरअसल तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'मगधीरा' के मेकर्स का मानना है कि 'राब्ता' की कहानी उनकी फ़िल्म से ली गई है.

रामचरण तेजा के अभिनय से सजी फ़िल्म 'मगधीरा' की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है और 'राब्ता' के ट्रेलर को देख कर भी ऐसा ही लगता है फ़िल्म की कहानी पिछले जन्म से जुड़ी लव स्टोरी पर आधारित  है.

फ़िल्म 'मगधीरा' के मेकर्स इस मामले को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं. उनका कहना है कि ये सीधे-सीथे कॉपीराइट उल्लंघन का मामला है.

'मगधीरा' के प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद का कहना है कि 'राब्ता' ने उनकी फ़िल्म की यूनिक स्टोरी और प्लॉट चुराया है. हालांकि सुशांत सिंह और फ़िल्म 'राब्ता' के निर्देशक दिनेश विजान का कहना है कि 'राब्ता' की कहानी मगधीरा की स्टोरी से बिल्कुल अलग है.

सुशांत ने इस मामले में सफ़ाई देते हुए कहा, " इन दोनों फ़िल्मों में कोई समानता नहीं है और अगर फ़िल्मांकन या लुक में कोई समानता है तो यह महज संयोग है."

'राब्ता' में सुशांत सिंह और कृति सैनॉन दो अलग जन्मों के प्रेमियों के किरदार में हैं और इस फ़िल्म में अभिनेता राजकुमार राव भी 324 साल के बुजुर्ग के किरदार में नज़र आएंगे.

जैसा की प्रोमो देखने से समझ आ रहा है इस फ़िल्म में राजकुमार का रोल अहम हो सकता है. क्योंकि बीते जन्म की कहानी एक पुराना आदमी ही बता सकता है, ऐसे में 324 साल के आदमी बने राजकुमार ही शायद कहानी की महत्वपूर्ण कड़ी बनेंगे.
Loading...

राब्ता 9 जून को रिलीज होने वाली है और हैदराबाद कोर्ट 1 जून को इस पर अपना फैसला सुनाएगी.

ये भी पढ़ें
कौन कर रहा था सैफ को शादी में टॉर्चर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2017, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...