सुशांत सिंह राजपूत का 2018 का नोट मिला, लिखा था- स्मोकिंग नहीं करूंगा  

सुशांत सिंह राजपूत.
सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, (Sushant Singh Rajput) के इस नोट में उन्होंने बहुत सी बातें लिखीं हैं, जिसमें एक बात बहुत खास है- 'स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) की जांच सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) तीनों एजेंसियां मिलकर कर रही हैं. जांच के बाद ही इस मामले में ड्रग्स ऐंगल का खुलासा हो पाया. इसके बाद से ड्रग्स लेने वाले कई बॉलीवुड कलाकारों का नाम सामने आ चुका है.

कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ‘स्मोकिंग’ कर रहे थे. इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से लिखा हुए एक नोट बरामद किया गया है, यह नोट 2018 का है. इस नोट में उन्होंने बहुत सी बातें लिखीं हैं, जिसमें एक बात बहुत खास है- 'स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा'.

खबर के अनुसार, यह नोट सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से बरामद किया गया है. यह नोट अप्रैल 2018 का है. सुशांत ने अपनी पूरी दिनचर्या के बारे में लिखा है. इस नोट में लिखा है कि, सुबह ढाई बजे उठना हैं, चाय पीना है. नहाकर, टेनिस खेलना है. आर्चरी सीखना हैं. सबसे खास बात है जो इसमें लिखी है, वह है स्मोकिंग बंद करना और फिल्म 'केदारनाथ' की स्क्रिप्ट पढ़ना. एक बात और लिखी है, कृति संग टाइम स्पेंड करना है. माना जा रहा है कि कृति बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के लिए लिखा हुआ हो सकता है.




सुशांत ने महेश और प्रियंका के बारे में भी नोट में कुछ लिखा है. एक और नोट में सुशांत ने खुशी, सपने और फिजिक्स के बारे में लिखा है. सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई इस समय सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया से पूछताछ कर रही है.

रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर पटना में दर्ज है मुकदमा
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया. इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया है. सिंह ने टीवी एवं फिल्म अभिनेत्री चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उसने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज