सुशांत स‍िंह राजपूत और YRF के कॉन्‍ट्रैक्‍ट की कॉपी आई सामने, इस फिल्म के लिए दिए थे 30 लाख

सुशांत स‍िंह राजपूत और YRF के कॉन्‍ट्रैक्‍ट की कॉपी आई सामने, इस फिल्म के लिए दिए थे 30 लाख
सुशांत सिंह राजपूत.

बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में पेशेवर दुश्मनी की तलाश करते हुए एक अहम सुराग हासिल किया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में पेशेवर दुश्मनी की तलाश करते हुए प्रोडक्‍शन हाउस यशराज फिल्म (YRF) के साथ उनके अनुबंध की कॉपी को प्राप्त कर लिया है. इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताब‌िक सुशांत सिंह राजपूत का यशराज के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध हुआ था. इसके तहत उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए 30 लाख रुपये दिए जाएंगे. अगर उनकी पहली फिल्म हिट होती है तो उन्हें दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख दिए जाएंगे. अगर उनकी दूसरी फिल्म भी हिट रहती है तो उन्हें तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. हालांकि फिल्म हिट है या फ्लॉप यह यशराज तय करेंगे.

बता दें कि यशराज के साथ सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म "शुद्ध देसी रोमांस" थी. इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर नजर आईं थी. इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को 30 लाख रुपये दिए गए थे. इसके बाद यशराज की सुशांत के साथ दूसरी फिल्म "डिटेक्ट‌िव ब्योमकेश बख्‍शी" थी. दिबाकर बनर्जी निर्देश‌ित इस फिल्म के लिए सुशांत को 1 करोड़ रुपये दिए गए.





इस बात को लेकर कॉन्ट्रैक्ट में साफ नहीं किया गया है कि अगर उन्हें दूसरी फिल्‍म के लिए 60 लाख रुपये देने निश्चित किए गए थे तो उन्हें दूसरी ही फिल्म में 1 करोड़ रुपये क्यों दिए गए. यशराज के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म "पानी" होने वाली थी. इसे शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन यह फिल्म नहीं बनी.



यह भी पढ़ेंः- सुशांत की मौत बोलीं सेलिना जेटली, वे देश का पहला ऑस्कर जीतने का टैलेंट रखते थे

पुलिस को दिए गए अपने बयान में यशराज ने कहा कि यह फिल्म इसलिए नहीं बन सकी क्योंकि शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा में क्रिएटिव स्तर पर मतभेद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading