लाइव टीवी
Elec-widget

सुशांत सिंह राजपूत को इस बार फैन्स पर गुस्सा आ गया

News18Hindi
Updated: April 26, 2017, 5:21 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत को इस बार फैन्स पर गुस्सा आ गया
आखिर फैन्स ही हैं जो स्टार्स को स्टार बनाते हैं

आखिर फैन्स ही हैं जो स्टार्स को स्टार बनाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2017, 5:21 PM IST
  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ दिनों से बहुत चर्चा में हैं. वजह सिर्फ उनकी आने वाली फ़िल्म 'राब्ता' ही नहीं है. उनके बढ़ते गुस्से की वजह से भी उनका ज़िक्र होने लगा है.

पाकिस्तान में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव के सवाल पर रिपोर्टर पर भड़कने के बाद बीते सोमवार सुशांत ने अपने कुछ फैन्स के साथ गली-गलौच की.

एक वेब पोर्टल 'स्पॉटब्वॉय' के मुताबिक बात इतनी बढ़ गई कि बिल्डिंग का चौकीदार भी सुशांत का साथ देने आ गया. इसके बाद फैन्स ने गुस्से में आकर उनके चौकीदार को पीट दिया.

मामला क्या था

दरअसल सोमवार रात सुशांत अपनी नई मसेराती कार से अकेले लॉन्ग ड्राइव पर निकल गए थे और कुछ फैन्स ने उनको पहचान लिया.

इसके बाद फैन्स उनका पीछा करते हुए सुशांत के घर तक पहुंच गए और जैसे ही सुशांत अपनी कार से उतरे, फैन्स उनके साथ सेल्फ़ी खींचने के लिए उनकी तरफ बढे.

शायद सुशांत का मूड खराब था, या वह अकेले समय बिताना चाहते थे और ऐसे में अपनी तरफ आते हुए फैन्स को देखकर सुशांत ने गालियां देना शुरू कर दिया.
Loading...

बिल्डिंग के चौकीदार को लगा कि मामला बिगड़ रहा है. वह भी मौके पर पहुंच गया और सुशांत का साथ देने लगा. गुस्साए हुए फैन्स ने चौकीदार को पकड़ लिया और उनको थप्पड़ मारने लगे. उसके बाद फैन्स का वह ग्रुप वहां से भाग गया.

यह घटना कई सवाल पैदा करती है. सितारों की पर्सनल ज़िन्दगी में फैन्स का ज़रूरत से ज्यादा दख़ल कई बार ऐसे वाकयों को जन्म दे देता है. वहीं स्टार्स का भी अपने फैन्स के प्रति रवैया इतनी बेरुख़ी भरा नहीं होना चाहिए. आखिर फैन्स ही हैं जो उन्हें स्टार बनाते हैं.

हालांकि फैन से झगड़े को लेकर गोविंदा बहुत लंबे केस में फंस चुके हैं ऐसे में सुशांत, जो कि हाल ही में बड़े स्टार बने हैं, उन्हें थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2017, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...