सुशांत ने खुद कुबूली थी क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात, पुराने इंटरव्यू में इस बीमारी का भी किया था खुलासा

सुशांत ने खुद कुबूली थी क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात, पुराने इंटरव्यू में इस बीमारी का भी किया था खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के दावे को लेकर उन पर निशाना साधा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 7:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के करीब 75 दिनों बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं एक्टर की गर्लफ्रेंड और मामले में मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत के क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात कही थी. रिया चक्रवर्ती के इस दावे के बाद रिया चक्रवर्ती ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. खुद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के दावे को लेकर उन पर निशाना साधा था. अंकिता ने सुशांत का एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें सुशांत प्लेन उड़ाते नजर आ रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को फिर ट्रोल किया जाने लगा.

लेकिन, इस बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें एक्टर खुद क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात स्वीकार करते दिख रहे हैं. Zee5 के टॉक शो 'लुक हू इज टॉकिंग विद निरंजन अयंगर' के दूसरे सीजन के एक एपिसोड में खुद इस बात को मानते नजर आ रहे हैं कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया है. इस एपिसोड को साल 2015 के नवंबर में टेलीकास्ट किया गया था. शो के इस एपिसोड में सुशांत ने क्लॉस्ट्रोफोबिया के साथ ही इनसोमनिया होने के बात भी कुबूल की है. एक्टर कहते दिख रहे हैं कि इनसोमनिया होने के चलते वह 2 घंटे से ज्यादा समय तक नहीं सो पाते.





नवंबर 1, 2015 को टेलीकास्ट हुए इस एपिसोड में सुशांत खुद से जुड़ी कई बातों पर चर्चा करते दिख रहे हैं. जहां उन्होंने अपने परिवार से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी चर्चा की. इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में एक साक्षात्कार में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के क्लॉस्ट्रोफोबिक होने के बात कहते हुए बताया था कि एक्टर फ्लाइट में बैठने से पहले कोई दवा लेते थे. जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading